हिमेश रेशमिया के लिए पत्नी ने कुछ इस अंदाज में गाया रोमांटिक गाना, हैरान रह गए एक्टर-सिंगर, देखें Video

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) इन दिनों इंडियन आइडल के शो में नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ बतौर जज शो में नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) इन दिनों इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ बतौर जज नजर आ रहे हैं. वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. बता दें कि इन दिनों हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya Instagram) अपनी वाइफ सोनिया कपूर (Sonia kapoor) के साथ सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हाल ही में सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वाइफ के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है. उनके इस वीडियो पर फैंस के साथ सेलेब्स भी कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनिया कपूर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya Video) और श्रेया घोषाल के गाने 'जानेमन' पर एक्शन करती नजर आ रही हैं. ओपन हेयर्स और सूट में वे काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में उनका साथ देने के लिए हिमेश भी नजर आते हैं. वे गाने की अपनी लाइंस गा अपना प्यार सोनिया को झलकाते हैं. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'आप दोनों एक साथ काफी अच्छे लगते हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा-'परफेक्ट कपल' इस वीडियो को अभी तक 45 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Advertisement
Advertisement

बता दें कि हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और सोनिया कपूर (Sonia kapoor) की शादी 11 मई 2018 में हुई थी. सोनिया के बारे में बताएं तो वे टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वे 'श्री कृष्ण' और 'यस बॉस' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वे डिजाइनर भी हैं. हिमेश के अधिकतर कपड़े वे खुद डिजाइन करती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?