DDLJ में काजोल की बुआ बनी हिमानी शूट कर रही थीं रोमांटिक सीन, तभी मिली पति के निधन की खबर, मेकर्स ने बदल दिया था क्लाइमेक्स

हिमानी शिवपुरी एक समय में कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहीं. उन्होंने फिल्मों में ही नहीं टीवी पर भी शानदार काम किया. दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे, कभी खुशी कभी गम, हम आपके हैं कौन और परदेश जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए आज भी जाना जाता है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

हिमानी शिवपुरी एक समय में कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहीं. उन्होंने फिल्मों में ही नहीं टीवी पर भी शानदार काम किया. दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे, कभी खुशी कभी गम, हम आपके हैं कौन और परदेश जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए आज भी जाना जाता है. हिमानी शिवपुरी फैंस की चहेती स्टार हुआ करती थीं. खासकर हिमानी की ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' बेहतरीन फिल्मों में से एक है. वह फिल्म में काजोल और शाहरुख खान के साथ दिखीं थी और उन पर फिल्माए गए सीन भी फैंस को काफी पसंद आया था. फिल्म में अनुपम खेर के साथ उनके रोमांटिक सीन थे. हालांकि फिल्म के क्लाइमेक्स में हिमानी नहीं थीं. दरअसल फिल्म की शूटिंग के दौराम ही हिमानी ने अपने पति को खो दिया. जिसकी वजह से फिल्म में बदलाव करना पड़ाय

बाद में अपने साथ हुए इस दुखद हादसे के बारे में हिमानी शिवपुरी ने इंटरव्यू में बयां किया. हिमानी शिवपुरी ने ‘फ्री प्रेस जनरल' को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के क्लाइमेस्क में शामिल नहीं  हो सकी. हम आउटडोर शूटिंग के लिए निकलने वाले थे, उससे ठीक कुछ समय पहले मुझे मेरे पति की मौत की जानकारी मिली.

Advertisement

मेकर्स फिल्म में अनुपम खेर और उनकी स्टोरी को अंत में दिखाना चाहते थे, लेकिन इस हादसे के कारण वह परिस्थिति को समझते हुए उन्होंने क्लाइमेक्स बदल दी.

Advertisement
Advertisement

बता दें कि इस बात को अब सालों गुजर चुके हैं और हिमानी अब काफी बदल गई हैं. उनका लुक भी काफी हद तक बदल गया है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह फोटो वीडियो और रील्स शेयर करती रहती हैं. वहीं टीवी शो में भी नजर आती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections 2024 | हरियाणा का सियासी रण: 10 हॉट सीट का पूरा समीकरण