एनिमल नहीं बुक माय शो में ट्रेंड कर रही है साउथ की ये फिल्म, पहले ही दिन कमाई में भी नहीं रही कम

Hi Nanna Box Office Collection Day 1: सुपरस्टार नानी और मृणाल ठाकुर की फिल्म हाय नाना बॉक्स ऑफिस पर एनिमल को टक्कर देती दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Hi Nanna Box Office Collection Day 1 हाय नाना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1
नई दिल्ली:

Hi Nanna Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों एक ही फिल्म की गूंज सुनने को मिल रही है और वह है रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की एनिमल. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 500 करोड़ की कमाई हासिल कर ली है. हालांकि 1 दिसंबर को एनिमल के साथ रिलीज हुई विक्की कौशल की सैम बहादुर भी अच्छी कमाई करती दिख रही है. लेकिन इन बॉलीवुड फिल्मों के हफ्तेभर बाद 7 दिसंबर को साउथ की फिल्म हाय नाना रिलीज हुई है, जिसने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त खाता खोल दिया है. 

मृणाल ठाकुर और नानी स्टारर हाय नाना ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 6.10 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की है. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकडा ज्यादा है. वहीं 2 लाख से ज्यादा टिकट बेच दी है और बुक माय शो में ट्रैंड कर रही है. 

Advertisement

कहानी की बात करें हाय नाना एक प्यारे पिता और उसके छह साल के बच्चे की कहानी है, जिनकी लाइफ में भारी बदलाव तब आता है जब वह जिस महिला से प्यार करता है वह किसी और से शादी कर लेती है. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, हाय नाना 65 करोड़ के बजट में बनी है. वहीं पहले वीकेंड फिल्म कितना कमाती है यह सफल होती है या नहीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो टीवी सीरियल से बॉलीवुड में धमाल मचा चुकीं मृणाल ठाकुर अब साउथ की फिल्मों में नजर आ रही हैं. साल 2022 में उनकी सीता रामम रिलीज हुई थी. वहीं अब हाय नाना आई है. जबकि सुपरस्टार नानी दसरा और जर्सी जैसी फिल्मों से फैंस के दिलों में जगह बना चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai: K.E.M Hospital में मरीजों की रिपोर्ट से बनाई गई पेपर प्लेट, वीडियो वायरल