Heropanti 2 Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर छाई टाइगर की हीरोपंती, तीसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई

हीरोपंती 2 के जरिए टाइगर श्रॉफ एक बार फिर से अपने फैंस के दिलो-दिमाग पर छा गए हैं. फिल्म को रिलीज हुए अभी दो ही दिन बीते हैं, लेकिन टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती के प्रति दर्शकों का क्रेज देखने लायक है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
H
नई दिल्ली:

हीरोपंती 2 के जरिए टाइगर श्रॉफ एक बार फिर से अपने फैंस के दिलो-दिमाग पर छा गए हैं. सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज हुए अभी दो ही दिन बीते हैं, लेकिन टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती के प्रति दर्शकों का क्रेज देखने लायक है. वैसे तो रिलीज होने के पहले से ही फिल्म बड़ी सुर्खियां बटोर रही थी, लेकिन इसके रिलीज होने के बाद भी यह अपनी कमाई की वजह से अब भी सुर्खियों में बनी ही हुई है. वर्ष 2014 में कृति सेनन के साथ हीरोपंती से ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले टाइगर श्रॉफ हीरोपंती 2 में ताजा सुतारिया के साथ नजर आ रहे हैं. रिलीज होने के पहले ही दिन यानी कि शुक्रवार को जहां फिल्म करीब आठ करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही थी, वहीं दूसरे दिन यानी कि शनिवार को भी यह लगभग 6 करोड़ कमाने में सफल रही. उम्मीद लगाई जा रही है कि आज रिलीज के तीसरे दिन यानी कि रविवार को हीरोपंती 2 बॉक्स ऑफिस पर 8 से 9 करोड़ की दमदार कमाई कर सकती है.

टाइगर श्रॉफ को लंबे समय से बड़े पर्दे पर न देखकर उनके फैंस की बेचैनी बढ़ती जा रही थी. आखिरकार टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 जब 2,500 स्क्रीन पर रिलीज हुई, तो इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा. फिल्म साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी है और इसमें टाइगर श्रॉफ के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिका में हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म रनवे 34 से टकराने की वजह से टाइगर श्रॉफ की फिल्म का रास्ता थोड़ा मुश्किल होने की आशंका जताई जा रही थी, मगर फिल्म की कमाई तो यही बता रही है कि टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती के आगे अजय देवगन की रनवे 34 की एक भी नहीं चल पाई है.

हीरोपंती 2 से वापसी करने वाले टाइगर श्रॉफ भले ही अंतिम बार बागी 3 में दिखे थे, लेकिन अब वे बहुत जल्द बड़े मियां छोटे मियां और गणपथ जैसी बड़ी फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार भी टाइगर श्रॉफ के साथ प्रमुख भूमिका में होंगे और दोनों ने एक टीजर के माध्यम से फिल्म की घोषणा हाल ही में की है. इसे लोगों ने खूब पसंद भी किया है. फैन्स टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की फिल्म का अब पलकें बिछा कर इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement

इसे भी देखें :एयरपोर्ट पर दिखे कई बॉलीवुड सेलेब्स, फैन्स को देखकर किया अभिवादन

Featured Video Of The Day
Digital Arrest से Heart Attack...जालसाजों पर कब अटैक? | Cyber Crime