फैशन क्वीन हैं Esha Gupta, मॉडर्न ही नहीं ट्रेडिशनल लुक में भी जीत लेती हैं दिल

जब बात फैशन गेम की आती है तो ईशा गुप्ता किन्हीं भी मायनों में पीछे नहीं हैं. उनकी कमाल की फैशन सेंस देखी जा सकती है. आइए देखते हैं उनके ट्रेडिशन लुक.

Advertisement
Read Time: 14 mins
ईशा गुप्ता के 5 ट्रेडिशनल लुक जो जीत लेंगे दिल
नई दिल्ली:

जब बात फैशन गेम की आती है तो ईशा गुप्ता किन्हीं भी मायनों में पीछे नहीं हैं. उनकी कमाल की फैशन सेंस देखी जा सकती है. फिर वह चाहे मॉडर्न ड्रेसेस हो या फिर ट्रेडिसनल. बॉलीवुड एक्ट्रेस बेहद आसानी से किसी भी स्टाइल को कैरी कर सकती है. बेशक ईशा गुप्ता के मॉडर्न अंदाज की खूब चर्चा होती है, लेकिन ट्रेडिशनल ड्रेसेस में भी वह कमाल की खूबसूरत लगती हैं. 'राज 3', 'जन्नत 2' और 'रुस्तम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं ईशा गुप्ता के ट्रेडिशन लुक पर डालते हैं एक नजर...

Advertisement

नीले का जादू
नीले रंग के लहंगे में ईशा गुप्ता बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैशन आइकन ने अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करने के लिए अपने दुपट्टे को श्रग स्टाइल में ड्रेप किया. अपनी ड्रेस पर हुए काम को दिखाने के लिए उन्होंने सिंपल जूलरी को चुना.

बनारस का रंग
ईशा गुप्ता ने हैवी वर्क वाली स्कर्ट और खूबसूरत दुपट्टे के साथ बनारसी कुर्ता चुना. ईशा गुप्ता ने अपने बालों को बन में बांध लिया. लुक को और निखारने के लिए उन्होंने डैंगलिंग ईयररिंग्स पहने हैं.

Advertisement

ब्लॉकिंग का कमाल
ईशा गुप्ता ने अपने पीले और वाइन रंग के लहंगे से कलर ब्लॉकिंग के खेल में महारत हासिल की. इस बेहतरीन पीस में लुक एकदम रॉयल लग रहा है. 

Advertisement

ट्विस्ट के साथ साड़ी
अल्टीमेट फैशन क्वीन ने रफल डिटेव्स वाली साड़ी पहनी है. ईशा गुप्ता ने मॉडर्न टच देने के लिए इसके साथ एक बेल्ट को भी शामिल किया. ब्लाउज की बैलून स्लीव्स और प्लंजिंग नेकलाइन ने दिल जीता. 

Featured Video Of The Day
Amit Shah ने बताया कि अब सही मायने में न्याय व्यवस्था का भारतीयकरण हुआ है