कभी बने अलाउद्दीन खिलजी तो कभी बाजीराव, एक्टिंग के हरफनमौला रणवीर सिंह का इन टॉप सात फिल्मों में दिखा अनोखा अंदाज

रणवीर सिंह का 6 जुलाई, 1985 को हुआ. वह आज 38 साल के हो गए हैं. अपने फिल्मी करियर में उन्होंने कई शानदार रोल किए हैं , आइए एक नजर डालते हैं उनकी सात टॉप फिल्मों पर.

Advertisement
Read Time: 10 mins
रणवीर सिंह की टॉप सात फिल्में
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह इन दिनों 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में आलिया भट्ट, शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र लीड रोल में हैं. फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है. लेकिन आज बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का जन्मदिन है. 6 जुलाई को रणवीर सिंह 38 साल के हो गए हैं. सोशल मीडिया पर जहां फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं तो वहीं इस मौके पर उनकी फिल्मों पर एक नजर डाली जा सकती है जो आईएमडीबी पर रेटिंग के मामले में टॉप पर रही हैं. 

रणवीर सिंह ने शाद अली के साथ विज्ञापन फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करने के बाद से उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है. अनुष्का शर्मा के साथ 'बैंड बाजा बारात' से अपनी शुरुआत करने के बाद, रणवीर कई सफल फिल्मों का हिस्सा बने हैं, जिनमें लुटेरा, बाजीराव मस्तानी और गली बॉय शामिल हैं. बाजीराव मस्तानी में उनके अभिनय के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के फिल्मफेयर पुरस्कार से नवाजा गया था.

आईएमडीबी पर रणवीर सिंह की टॉप हाइअस्ट रेटिंग वाली सात फिल्मों की बात करें तो इसमें गली बॉय (7.9 रेटिंग), 83 (7.5 रेटिंग), लुटेरा (7.4 रेटिंग), बाजीराव मस्तानी (7.2 रेटिंग), बैंड बाजा बारात (7.2 रेटिंग), पद्मावत (7 रेटिंग) और दिल धड़कने दो  (7 रेटिंग) के नाम आते हैं. इस तरह इन फिल्मों में अपनी एक्टिंग के दम पर रणवीर सिंह फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: ऐसा है करोड़ों रुपए का Bhole Baba का 'आध्यात्मिक संसार' | NDTV Ground Report