इस फिल्म में झाड़ू से हुई थी हेमा मालिनी की पिटाई, धर्मेंद्र भी थे साथ, क्या था ये सीन?

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की ये फिल्म काफी पॉपुलर थी. इसमें उनके साथ संजीव कुमार भी लीड रोल में थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
हेमा मालिनी
नई दिल्ली:

बड़े-बड़े फिल्म स्टार्स फिल्मों में कितने अलग-अलग तरह के रोल निभाते हैं. कभी गरीब बंजारे बन जाते हैं तो कभी इतने रईस कि पांव जमीन पर रखने से पहले मखमल के कार्पेट बिछ जाते हैं. अब आपको हेडलाइन पढ़कर ऐसा लग रहा होगा कि ऐसा किस फिल्म में हो सकता है कि हेमा मालिनी जैसी बड़ी स्टार के लिए इस तरह का सीन लिखा गया होगा जिसमें उनकी पिटाई हो...पिटाई भी ऐसी वैसे नहीं झाड़ू से पिटाई...आपको जानकर हैरानी होगी इस सीन में उनकी पिटाई के पीछे उनके रियल लाइफ पति धर्मेंद्र का हाथ था. जी सीन इस तरह का था कि धर्मेंद्र, हेमा मालिनी की मां से शिकायत करते हैं नाराज मां सीधे झाड़ू लेकर हेमा के पीछे दौड़ती हैं.

Advertisement

याद आया कौनसी थी ये फिल्म ?

अगर आप अभी तक इस फिल्म के नाम को लेकर अंदाजे लगा रहे हैं तो चलिए एक हिंट देते हैं. इस फिल्म में हेमा मालिनी डबल रोल में थीं और उनके साथ थे धर्मेंद्र और संजीव कुमार...अब कुछ याद आया? चलिए कोई नहीं हम बता देते हैं. ये फिल्म थी 'सीता और गीता'. फिल्म में सीता सीधी सादी थी और गीता तेज तर्रार...जैसे को तैसा जवाब देने वाली...गीता गांव के लड़कों के साथ कंचे खेल रही होती है वहीं दूसरी तरफ उसकी मां घर में इंतजार कर रही होती कि वो सब्जी लेकर लौटेगी...थोड़ी देर जब वो नहीं लौटती तो राका (धर्मेंद्र) शिकायत लगाता हैं कि अरे गीता तो बच्चों के साथ गोटियां खेल रही है.

ये सुनकर गीता की मां को गुस्सा आता है और वह झाड़ू लेकर उसे सबक सिखाने पहुंचती हैं. इधर सबसे बेखबर गीता निशाना लगाने में लगी थी कि इतने में पीछे से मां झाड़ू से हमला करती है...एक के बाद एक कई हमले होते हैं और आखिर में गीता बचती-बचाती वहां से भाग निकलती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज