Advertisement

हेमा मालिनी के स्टारडम ने ली थी पिता की जान, जानें वो किस्सा जिसका आजतक 'ड्रीम गर्ल' करती हैं अफसोस

हेमा मालिनी की खूबसूरती और उनकी एक्टिंग के कायल केवल भारत ही नहीं दुनिया भर में थे. ये स्टारडम ही हेमा मालिनी के लिए बैड लक और उनके पिता के लिए जान का दुश्मन बन गया. क्या हुआ था उस रात, चलिए आपको बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
जब हेमा मालिनी के स्टारडम से गई थी पिता की जान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार्स की पॉपुलैरिटी किसी से छिपी नहीं हैं. फिल्मों के जगमगाते सितारों के चाहने वाले कई बार उनके लिए मुश्किल का सबब भी बन जाते हैं. कुछ ऐसा ही ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी के साथ भी हुआ है. ड्रीमगर्ल के नाम से जानी जाने वालीं हेमा मालिनी के लाखों चाहने वाले थे, जो उनकी एक झलक को तरसते थे. हेमा मालिनी की खूबसूरती और उनकी एक्टिंग के कायल केवल भारत ही नहीं दुनिया भर में थे. ये स्टारडम ही हेमा मालिनी के लिए बैड लक और उनके पिता की जान का दुश्मन बन गया.

हेमा मालिनी के घर चाकू लेकर घुसा फैन

हेमा मालिनी 60 के दशक के अंत में और 70-80 के दशक में बॉलीवुड पर छाई रहीं. ये किस्सा साल 1968 का है, जब हेमा की शादी नहीं हुई थी और वह अपने पिता के साथ रहती थीं. हेमा मालिनी की एक झलक पाने के लिए उनके एक फैन के सिर पर सनक सवार हो गई थी. ये फैन भारत का नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का था. ये पाकिस्तानी फैन कई दिनों तक हेमा मालिनी के घर का चक्कर लगाता रहा. वह हेमा मालिनी से मिलना चाहता था, लेकिन जब वह घर के बाहर रह कर उनकी झलक न पा सका तो छिप छिपा कर किसी तरह घर के अंदर घुस गया.

पिता को लगा सदमा 

घर के अंदर घुसने पर जब उसे लगा कि पकड़े जाने पर उसकी हालत बुरी हो जाएगी, उसने टेबल पर रखा एक चाकू उठा लिया. हाथ में चाकू लिए इस शख्स को घर के अंदर जब हेमा के पिता ने देखा तो उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ गया. उनकी जान बचाने की काफी कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया. उस शख्स को तो पकड़ लिया गया, लेकिन हेमा के दिल से इस बात का बोझ शायद कभी नहीं उतर पाएगा कि उनकी स्टारडम ही पिता के मौत का कारण बनी.

Featured Video Of The Day
Iran President Raisi Death: Ebrahim Raisi की मौत पर ईरान में शोक की लहर, सड़कों पर उतरे लाखों लोग

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: