देव आनंद के बर्थडे पर हेमा मालिनी ने शेयर की पुरानी फोटो, बोलीं- उनकी अदाकारी में एक जादू था...

Dev Anand Birthday: सुपरस्टार देव आनंद की बर्थ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Hema Malini On Dev Anand Birthday: देव आनंद बॉलीवुड के वो सुपरस्टार हैं, जिनकी एक समय में लड़कियां इस कदर दीवानी थीं कि उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती थीं. वह एक्टर के साथ साथ राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी रह चुके हैं. वह हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े और ज्यादा सफल एक्टर्स में गिने जाते हैं. आज 26 सितंबर को उनकी 100वीं बर्थ एनिवर्सरी है. इस मौके पर उनकी को स्टार रह चुकीं ड्रीम गर्ल यानी लेजेंड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने कुछ खूबसूरत पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह देव आनंद के साथ नजर आ रही हैं. 

हेमा मालिनी ने शेयर किया देव आनंद के लिए पोस्ट

एक्स (पहले ट्विटर) पर हेमा मालिनी ने चार तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें से दो देव आनंद की सिंगल और खूबसूरत पुरानी तस्वीरें हैं. जबकि अन्य दो तस्वीरों में वह हेमा मालिनी के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में ड्रीम गर्ल पिंक कलर की खूबसूरत साड़ी में दिख रही हैं तो वहीं देव आनंद चेक शर्ट और पैंट के साथ ब्लैक स्वेटर में दिख रहे हैं. 

Advertisement

इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, आज महान अभिनेता देव आनंद जी का जन्मदिन है, जो न केवल अपने आकर्षण और प्रतिभा के लिए जाने जाते थे, बल्कि अपने सह-कलाकारों के साथ अद्भुत संबंध बनाने के लिए भी. उन्होंने कई यादगार फिल्मों में काम किया और हर नायिका के साथ उनकी जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया. उनकी अदाकारी में एक विशेष जादू था जो हर फिल्म में झलकता था. आज हम उन्हें याद करते हैं और उनके योगदान को सराहते हैं. उनकी यादें हमेशा हमारे दिलों में बसी रहेंगी. जन्मदिन मुबारक हो!

Advertisement

बता दें, हेमा मालिनी और देव आनंद ने जोशिला, अमीर गरीब और जॉनी मेरा नाम जैसी फिल्मों में साथ काम किया, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?