ग्लैमरस हेमा मालिनी के आगे सिंपल सी दिख रही थीं रेखा, इस पुरानी तस्वीर में एवरग्रीन ब्यूटी को पहचान नहीं पाएंगे आप

हेमा मालिनी अपने दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं. फिलहाल इंटरनेट पर उनके जन्मदिन की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें रेखा का अंदाज देख आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
हेमा और रेखा की पुरानी तस्वीर वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में जब खूबसूरती की बात आती है तो मधुबाला, हेमा मालिनी और माधुरी जैसी एक्ट्रेस का नाम जरूर आता है. साठ और सत्तर के दशक में हेमा मालिनी ने अपनी खूबसूरती से दर्शकों को दीवाना बना दिया था. इनकी ब्यूटी को देखकर लोग इनके दीवाने हो जाते थे. ये वो दौर था जब हेमा को ड्रीम गर्ल के नाम से पुकारा जाने लगा था. हेमा मालिनी ने भले ही फिल्मों को अलविदा कर दिया है लेकिन उनकी ब्यूटी एवरग्रीन है. उन्हें देखकर अभी भी लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी और रेखा की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है इसमें हमेशा ग्लैमरस अंदाज में नजर आने वाली रेखा भी हेमा मालिनी के ग्लैमर के आगे फीकी नजर आ रही हैं.

रेखा के साथ हेमा मालिनी की पुरानी फोटो वायरल
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई ये बेहद पुरानी तस्वीर हेमा मालिनी की खूबसूरती को बयान कर रही है. इस फोटो में हेमा मालिनी रेखा को केक खिला रही हैं. हेमा के आगे रेखा जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस भी सिंपल नजर आ रही हैं. ये हेमा का अच्छा व्यवहार और समझ थी कि उनके उस दौर की लगभग हर एक्ट्रेस के साथ अच्छे संबंध रहे. रेखा और हेमा मालिनी की दोस्ती भी उस दौर में काफी चर्चा का विषय रही है. हेमा ने करियर के बीच में ही धर्मेंद्र से शादी कर ली थी. ये हेमा की पहली और धर्मेंद्र की दूसरी शादी थी. शादी के बाद हेमा के घर में ईशा और अहाना का जन्म हुआ.

सोशल मीडिया के जरिए मिल रही हैं हेमा मालिनी को बधाइयां
हेमा मालिनी का जन्मदिन 16 अक्टूबर को मनाया जाता है. ऐसे में फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाइयां दे रहे हैं. फैन्स अपनी ड्रीम गर्ल को हमेशा खुश देखना चाहते हैं. हेमा की बिजी लाइफ की बात करें तो वो इस समय सांसद के तौर पर काम कर रही हैं. इसके साथ साथ हेमा पानी बचाने के अभियान से भी जुड़ी हैं. वो समय समय पर डांस प्रोग्राम भी करती रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
BRICS Summit 2024: PM Modi-Xi Jinping के बीच मुलाकात, क्या होगी बात? | 5 Ki Baat
Topics mentioned in this article