हेमा मालिनी के प्यार में देवदास बन गए थे संजीव कुमार, सालों बाद नाम सुनकर ड्रीम गर्ल ने यूं किया रिएक्ट

हेमा मालिनी बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस रहीं, जिनसे कई हीरो को प्यार हुआ. जितेंद्र और संजीव कुमार भी हेमा के प्यार में पड़े. कहते हैं कि संजीव कुमार तो हेमा के प्यार में देवदास बन गए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल बन कर हेमा मालिनी ने जिस दिन से कदम रखा, उसी दिन से धर्मेंद्र उनके आशिक हो गए थे. वो जिस कदर हेमा मालिनी पर फिदा थे, उतने ही उनको लेकर पजेसिव भी थे. उस दौर के बहुत से और भी एक्टर हेमा मालिनी के दीवाने थे, जिसमें जितेंद्र का नाम भी शामिल होता रहा. इसके अलावा संजीव कुमार का नाम भी इस फेहरिस्त में शामिल है, जिन्होंने हेमा मालिनी को लेकर कभी अपनी मोहब्बत छुपाई ही नहीं. बल्कि कुछ अटकलें तो ऐसी भी रही हैं कि संजीव कुमार को लेकर धर्मेंद्र भी इनसिक्योर हो गए थे. इसी वजह से उन्होंने जल्दबाजी में शादी भी रचा डाली थी. लेकिन संजीव कुमार के बारे में पूछने पर हेमा मालिनी किस तरह रिएक्ट करती हैं, क्या आप जानते हैं.

इस तरह किया रिएक्ट

हेमा मालिनी और उनकी बेटी एषा देओल एक पॉपुलर इंटरव्यू शो में पहुंचे, जहां उनसे संजीव कुमार के बारे में सवाल किया गया. उनसे पूछा गया कि वो संजीव कुमार के बारे में क्या कहना चाहेंगी, जो उनसे बहुत प्यार करते थे. और बाद में उनके प्यार में देवदास भी हो गए थे. खूब शराब पीने लगे थे. इस सवाल पर हेमा मालिनी ने थोड़ा सा पॉज लिया और फिर कहा कि ये अच्छी बात है न सब आपस में प्यार करते हैं. कोई लड़ाई झगड़ा नहीं है. इस बात पर तो खुश महसूस करना चाहिए. उनके इस शानदार जवाब पर उनकी बेटी एशा देओल भी उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो गईं.

Advertisement

धर्मेंद्र के लिए क्या कहा?

इसी इंटरव्यू में उनसे ये भी पूछा गया कि वो धर्मेंद्र के लिए क्या कहेंगी. सुना है कि वो पहले धर्मेंद्र को भी भाव नहीं देती थीं. इस सवाल पर उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र की जगह हमेशा से ही स्पेशल थी. आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी. दोनों की दो बेटियां हैं जिनके नाम हैं एषा और अहाना.

Advertisement

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'
Topics mentioned in this article