धर्मेंद्र भी हेमा मालिनी की इस हमशक्ल को देख हो जाएंगे कंफ्यूज, वही चेहरा देख फैंस भी खा गए धोखा, बोले- ड्रीम गर्ल 2

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जो दिखने में हूबहू हेमा मालिनी लग रही है. इस लड़की को देखने के बाद एक बार को तो धर्मेंद्र भी कंफ्यूज होकर पूछेंगे- मेरी बीवी कौन है?

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
हेमा मालिनी की हमशक्ल का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स तो मशहूर होते ही हैं, उनके हमशक्ल भी सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलैरिटी बटोर रहे हैं. अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और गोविंदा जैसे सितारों के बाद अब बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल यानी हेमा मालिनी की हमशक्ल का वीडियो इस दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हेमा की इस हमशक्ल को देख आप भी एक बार तो गच्चा खा जाएंगे. आपको लगेगा शायद ये आंखों का धोखा है, लेकिन सच में ये लड़की हेमा मालिनी से काफी मिलती-जुलती है.

हूबहू हेमा मालिनी 

चारुल उप्पल नाम की इस महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको ऐसे ढेरों वीडियोज मिल जाएंगे जिसमें चारुल, हेमा मालिनी के किसी डायलॉग या गाने पर एक्ट कर रही हैं. वीडियो में उनकी आंखें, चेहरा और स्माइल काफी कुछ हेमा मालिनी की तरह नजर आता हैं. हेयरस्टाइल और मेकअप भी ऐसा किया है कि देखने वाला कंफ्यूज हो जाए.

Advertisement

लोग बोले- सच में लगती हैं ड्रीम गर्ल 

वीडियो को लाखों बार देखा गया है और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, हां सच में चेहरा हेमा मालिनी से मिल रहा है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, एक्सप्रेशन्स भी कमाल के हैं, आंखें एकदम वहीं. तीसरे यूजर ने लिखा, हूबहू हेमा मालिनी लगती हैं आप. वहीं कुछ यूजर्स ने इस बात से इंकार करते हुए लिखा, बिल्कुल भी नहीं, हेमा बहुत सुंदर हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा हेमा जैसी स्वीटनेस बिल्कुल भी नहीं है तुममें. जबकि एक अन्य ने लिखा, हेमा की खूबसूरती के आगे आप कुछ नहीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit: Kareena Kapoor ने बताया किसके साथ रहा सबसे बेहतरीन International Collaboration