हेमा मालिनी की हमशक्ल ने फेल की माधुरी-मधुबाला की हमशक्लें, लग रहीं असली से भी असली, ड्रीम गर्ल कहेंगी- शीशा तो नहीं देख रही मैं

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जो दिखने में हूबहू हेमा मालिनी लग रही है. हेमा मालिनी की इस हमशक्ल के आगे माधुरी-करिश्मा और मधुबाला की हमशक्लें फीकी पड़ गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हेमा मालिनी की हमशक्ल का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स तो मशहूर होते ही हैं, उनके हमशक्ल भी सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलैरिटी बटोर रहे हैं. अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और गोविंदा जैसे सितारों के बाद अब बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल यानी हेमा मालिनी की हमशक्ल का वीडियो इस दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हेमा की इस हमशक्ल को देख आप भी एक बार तो गच्चा खा जाएंगे. आपको लगेगा शायद ये आंखों का धोखा है, लेकिन सच में ये लड़की हेमा मालिनी से काफी मिलती-जुलती है.

हूबहू हेमा

चारुल उप्पल नाम की इस महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको ऐसे ढेरों वीडियोज मिल जाएंगे जिसमें चारुल, हेमा मालिनी के किसी डायलॉग या गाने पर एक्ट कर रही हैं. वीडियो में उनकी आंखें, चेहरा और स्माइल काफी कुछ हेमा मालिनी की तरह नजर आता हैं. हेयरस्टाइल और मेकअप भी ऐसा किया है कि देखने वाला कंफ्यूज हो जाए.

Advertisement

लोग बोले- सच में लगती हैं हेमा मालिनी

वीडियो को लाखों बार देखा गया है और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, हां सच में चेहरा हेमा मालिनी से मिल रहा है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, एक्सप्रेशन्स भी कमाल के हैं, आंखें एकदम वहीं. तीसरे यूजर ने लिखा, हूबहू हेमा मालिनी लगती हैं आप. वहीं कुछ यूजर्स ने इस बात से इंकार करते हुए लिखा, बिल्कुल भी नहीं, हेमा बहुत सुंदर हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा हेमा जैसी स्वीटनेस बिल्कुल भी नहीं है तुममें. जबकि एक अन्य ने लिखा, हेमा की खूबसूरती के आगे आप कुछ नहीं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi के Burari में Yamuna नदी में बड़ी संख्या में मरी हुई मछलियां दिखी, देखिये क्या है मामला?