हेमा मालिनी बनीं धर्मेंद्र, शिल्पा शेट्टी के साथ किया मैं जट यमला पगला दीवाना पर डांस, फैंस बोले- यूं ही नहीं दिल दे बैठे हीमैन

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. इस जोड़ी की ज्यादातर फिल्में हिट ही रही हैं. इसी वजह से इसे बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी भी कहा जाता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
हेमा मालिनी ने किया 'मैं जट यमला पगला दीवाना' पर डांस
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. दोनों का फिल्म के सेट पर प्यार परवान चढ़ा और शादी के बंधन में बंध गए. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. इस जोड़ी की ज्यादातर फिल्में हिट ही रही हैं. इसी वजह से इसे बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी भी कहा जाता है. धर्मेंद्र का डांस तो सभी ने देखा है. उनका डांस करने का स्टाइल एक दम अलग है. पर आपको पता है हेमा मालिनी भी धर्मेंद्र बनकर डांस कर चुकी हैं. जी हां उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने शिल्पा शेट्टी के साथ स्टेज पर डांस किया था. हेमा मालिनी और शिल्पा शेट्टी का वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement

हेमा मालिनी का डांस वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहा वीडियो डांस रियलिटी शो का है. जिसमें वो हेमा मालिनी शिल्पा शेट्टी के साथ स्टेज पर जाकर डांस करती हैं. हेमा मालिनी धर्मेंद्र की तरह 'मैं जट यमला पगला दीवाना' गाने पर डांस कर रही हैं. वहीं शिल्पा शेट्टी हेमा मालिनी बनकर नखरे दिखा रही हैं. हेमा मालिनी को धर्मेंद्र की तरह डांस करता देख हर कोई उनकी खूब तारीफ कर रहा है. वहीं ऑडियन्स में बैठी कोरियोग्राफर गीता कपूर भी उनकी खूब तारीफ कर रही हैं.

Advertisement

फैंस हुए दीवाने

हेमा मालिनी और शिल्पा शेट्टी के वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- पूरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस. वहीं दूसरे ने लिखा- गजब डांस. एक ने लिखा - सुपर से ऊपर सुपर. कई फैंस उनके वीडियो पर हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. हेमा मालिनी के लुक की बात करें तो उन्होंने पीच कलर की साड़ी पहनी हुई है. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हेमा मालिनी ने अभी एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाई हुई है. वो अपनी राजनीति में सक्रिय हैं. वहीं धर्मेंद्र आज भी अपनी एक्टिंग का जादू फैंस पर चला रहे हैं. वो आखिरी बार फिल्म तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया में नजर आए थे.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Indian Astronaut Sunita Williams की धरती वापसी में हुई देरी, उनके Starliner में आई है कुछ ख़राबी
Topics mentioned in this article