75 साल की हेमा मालिनी का 55 साल पुराना वीडियो वायरल, 20 साल की ड्रीम गर्ल को देख धर्मेंद्र एक बार फिर हार जाएंगे दिल

Hema Malini Old Video: हेमा मालिनी कई सालों से क्लासिकल डांस कर रही हैं. उनकी एक पुरानी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो  भरतनाट्यम करती नजर आ रही हैं. हेमा मालिनी को इस रूप में देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
H
नई दिल्ली:

Hema Malini Old Video: ड्रीम गर्ल का खिताब हेमा मालिनी को ऐसे ही नहीं मिला है. एक्ट्रेस मे अपनी बेहतरीन एक्टिंग, डांस और एक्सप्रेशन से इसे कमाया है. हेमा मालिनी एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ एक शानदार डांसर भी हैं. वो जब भी भरतनाट्यम करती हैं तो लोग उन्हें देखते रह जाते हैं. आज हेमा मालिनी एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं लेकिन डांस से नहीं. वो कई बार अपनी बेटियों ईशा और अहाना के साथ परफॉर्म करती हैं. हेमा मालिनी कई सालों से क्लासिकल डांस कर रही हैं. उनकी एक पुरानी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो  भरतनाट्यम करती नजर आ रही हैं. हेमा मालिनी को इस रूप में देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

हेमा मालिनी का डांस वीडियो वायरल

हेमा मालिनी ने भरतनाट्यम से सभी का दिल जीत लिया है. उनका वायरल हो रहा वीडियो 1968 का है. उस समय हेमा मालिनी 20 साल की थीं. क्लासिकल डांस की ड्रेस और हैवी ज्वैलरी पहने हुए डांस कर रही हैं. उनके मूव्स देखकर आप भी चौंक जाएंगे. हेमा मालिनी के इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर  रहे हैं.

Advertisement

लोगों ने किए कमेंट

हेमा मालिनी के इस डांस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- वो एक सच्ची अप्सरा हैं. दूसरे ने लिखा-मुझे लगा वो वैजयन्तीमाला बाली हैं. एक ने लिखा- मेरे नृत्य करियर का एक बड़ा सम्मान 90 के दशक में मेलबर्न ऑस्ट्रेलिया में उनके लिए परफॉर्म किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो हेमा मालिनी एक्टिंग से दूर राजनीति में एक्टिव हैं. उन्होंने बीजेपी की मथुरा की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था और जीती भी हैं. हेमा मालिनी अभी फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं. वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फैमिली के साथ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हेमा मालिनी के पोस्ट पर भी फैंस कमेंट करके उन्हें फिल्मों में वापिस आने के लिए कहते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election | ये नया भारत है, घर में घुसकर मारता है : PM Modi ने Pakistan को चेताया