सलमान खान की मम्मी हुईं 80 साल की, बर्थडे पार्टी में हेलन ने झूमकर किया डांस

सलमान खान की मम्मी सलमा खान का 80वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया. इस मौके पर हेलन ने भी डांस किया, देखें खास तस्वीरें.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान की मम्मी सलमा खान 80 साल की हो गई हैं. सलमान खान खान के जन्मदिन को बहुत ही धूमधाम से मनाया गया और जन्मदिन की फोटो सोशल मीडिया पर आ भी गई हैं. इन फोटो को सिंगर हर्षदीप कौर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउट पर शेयर किया है. इन फोटो में देखा जा सकता है कि हर्षदीप कौर सलमा खान के साथ नजर आ रही हैं. यही नहीं, हेलन वाली तस्वीरें तो बहुत ही कमाल की हैं. हेलन इन फोटो में झूमकर डांस करती नजर आ रही है. 

हर्षदीप कौर ने इन फोटो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'सलमान खान जी के 80वें जन्मदिन पर परफॉर्म करके बहुत अच्छा लग रहा है. शानदार होस्ट अर्पिता शर्मा और अलवीरा ने मुझे बिल्कुल परिवार के हिस्से की तरह एहसास कराया. हेलन जी से भी मिली और सबसे खास यह कि उनके लेजंडरी गानों पर उनसे डांस भई करवाया. इस प्यार के लिए शुक्रिया.'

हर्षदीप कौर की इस पोस्ट पर उनके फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. फैन्स उनकी तारीफ तो कर ही रहे हैं, साथ ही हेलन को लेकर भी कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, हेलन जी...वाउ. एक फैन ने हर्षदीप कौर के लिए लिखा है कि चाहे रणवीर-दीपिका, अंबानी या बिरला या कपिल शर्मा हों, आप सबकी फेवरिट हो. इस तरह इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है.