हेलेन और वहीदा रहमान का फेवरेट है कौन सा एक्टर? एक कहलाता था जंगली दूसरे के काले कपड़े पहनने पर था बैन

हेलेन और वहीदा रहमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर है. जिसमें उनसे उनके दौर के दो हैंडसम हीरो के बारे में पूछा जाता है. उनका जवाब आप भी सुनिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जानें कौन है वहीदा रहमान और हेलेन का फेवरिट एक्टर
नई दिल्ली:

ब्लैक एंड व्हाइट फिल्मों से लेकर कलर्ड फिल्मों तक में अपनी एक्टिंग का जादू चलाने वालीं एक्ट्रेस वहीदा रहमान आज भी लाखों दिलों पर राज करती हैं. उनके साथ लगभग हर एक्टर काम करना चाहते थे, लेकिन वहीदा रहमान को उस दौर में सबसे स्टाइलिश और हैंडसम एक्टर कौन लगता था इस बारे में कुछ समय पहले उन्होंने द कपिल शर्मा शो में बताया, तो चलिए आपको दिखाते हैं वहीदा रहमान और हेलेन का ये थ्रोबैक वीडियो. इस वीडियो में जिन हीरो का नाम वो लेती हैं उनमें एक तो जंगली कहा जाता था तो दूसरे के काले कपड़े पहनने पर बैन था. द कपिल शर्मा शो का एक थ्रोबैक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement

इसमें कपिल शर्मा के शो में लेजेंडरी एक्ट्रेस वहीदा रहमान और हेलेन नज़र आ रही हैं, जिनसे कपिल पूछते हैं कि आपके दौर के सबसे स्टाइलिश एक्टर कौन है? जिस पर वहीदा रहमान कहती हैं कि उन्हें देव आनंद और शम्मी कपूर सबसे स्टाइलिश हीरो लगते हैं. वहीं, हेलेन कहती हैं कि देव आनंद उनके सबसे फेवरेट और स्टाइलिश हीरो रहे हैं. सोशल मीडिया पर कपिल के शो का ये थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सैकड़ों लोग इसे लाइक कर चुके हैं. कोई कह रहा है कि देव साहब बहुत ही स्टाइलिश थे और शम्मी कपूर जी की डांसिंग स्टाइल सबसे अलग.

Advertisement

बता दें कि देव आनंद और वहीदा रहमान ने अपने दौर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, उनके फेमस गाने खोया खोया चांद खुला आसमान, कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना, रिमझिम के तराने लेकर आए, हैं अपना दिल तो आवारा आज भी बहुत फेमस है और दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता रहा है. दूसरी ओर वहीदा रहमान और शम्मी कपूर की जोड़ी की बात की जाए, तो दोनों ने 1970 में मेरा हमसफर फिल्म में काम किया था. इसके अलावा नसीब और अल्लाह राखा जैसी कई फिल्मों में वो एक साथ काम कर चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lok Sabha में President Droupadi Murmu ने सुरक्षित मतदान के लिए EVM के योगदान की बात की
Topics mentioned in this article