जट्ट ऐंड जूलियट 3 का गाना हाय जूलियट यूट्यूब पर 37 लाख के पार, जूलियट से परेशान जट्ट की दुख भरी दास्तान ने काटा बवाल

Jatt and Juliet 3 Haye Juliet Video Song: पंजाबी फिल्म जट्ट ऐंड जूलियट 3 आ रही है. फिल्म का ट्रेलर जहां खूब पसंद किया जा रहा है, वहीं पंजाबी गाना हाय जूलियट भी यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस गाने में दिलजीत दोसांझ, नीरू बाजवा और जैस्मिन बाजवा दोनों हैं. आपने देखा क्या?

Advertisement
Read Time: 2 mins
Jatt and Juliet 3 Haye Juliet Video Song: दिलजीत दोसांझ के हाय जूलियट सॉन्ग की धूम
नई दिल्ली:

Jatt and Juliet 3 Haye Juliet Video Song: भोजपुरी फिल्मों की जिस तरह जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. भोजपुरी गानों को जिस तरह पसंद किया जाता है, उसी मामले में पंजाबी सिनेमा भी कहीं पीछे नहीं है. पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार करोड़ों में कमाते हैं, विदेशों में रहते हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर चमत्कार करते हैं. ऐसा ही एक पंजाबी स्टार भी है जिसके स्वैग का तो कोई जवाब ही नहीं. अब तो यह स्टार जिमी फैलन के शो में भी पहुंच गया है और अपना जलवा वहां भी दिखा दिया है. लेकिन आपको पता है इस स्टार की एक फिल्म की तीसरा पार्ट आने वाला है और इसके गाने और ट्रेलर ने तो धूम ही मचाकर रख दी है. जी हां, हम बात कर रहे हैं पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ की. जिनकी पंजाबी फिल्म जट्ट ऐंड जूलियट 3 27 जून  को रिलीज होने जा रही है.

Advertisement

पंजाबी फिल्म जट्ट ऐंड जूलियट 3 का ट्रेलर तो खूब पसंद किया ही जा रहा है, इसके साथ ही फिल्म का गाना हाय जूलियट भी खूब सु्खियां बटोर रहा है. इस गाने में दिलजीत दोसांझ के साथ नीरू बाजवा और जैस्मिन बाजवा दोनों ही नजर आ रही हैं. इस गाने में पूरी टीम का शानदार स्टाइल और स्वैग देखा जा सकता है. यही नहीं, पंजाबी सॉन्ग हाय जूलियट यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को खूब पसंद भी किया जा रहा है और इस पर फैन्स मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

हाय जूलियट सॉन्ग

Advertisement

पंजाबी फिल्म जट्ट ऐंड जूलियट 3 के राइटर-डायरेक्टर जगदीप सिद्धू हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर्स में बलविंदर सिंह, दिनेश औलक, गुनबीर सिंगह सिद्धू, मनमोर्ड सिंह सिद्धू और खुद दिलजीत दोसांझ भी शामिल हैं. इस पंजाबी फिल्म में दिलजीत दोसांझ, नीरू बाजवा, जैस्मीन बाजवा, राणा रणबीर, बीएन शर्मा, नासिन चिनयोति, अकरम उदास, और हरदीप गिल मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म के लिरिस्ट जानी और सागर हैं जबकि इसका म्यूजिक बनी ने दिया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
South Delhi में किसके निर्देश पर काटे गए 1100 पेड़? Supreme Court बहुत नाराज़, अवमानना नोटिस जारी