सस्ते में मिले मकान तो लेने से पहले सौ बार सोचना, नहीं तो हो सकता है विशाल-स्वाति जैसा हाल- पढ़ें पूरी दास्तान

सस्ते पर मिला किराये का मकान. लेकिन स्वाति और विशाल फंस गए हॉन्टेड हाउस. जानें क्या है कहानी और पढ़ें रील लाइफ का सुपरहिट किस्सा.

सस्ते में मिले मकान तो लेने से पहले सौ बार सोचना, नहीं तो हो सकता है विशाल-स्वाति जैसा हाल- पढ़ें पूरी दास्तान

जानें रील लाइफ का यह खौफनाक किस्सा

नई दिल्ली :

अपने घर का सपना हर कोई देखता है. अपने घर के लिए इंसान पूरी शिद्दत से मेहनत करता है. लेकिन बहुत शौक से लिए घर में अगर कुछ ऐसा होने लगे जो समझ से बाहर हो जाए तो जिंदगी जीना मुहाल हो जाए. ऐसा ही कुछ इस पति-पत्नी के साथ भी हुआ. जैसे ही उन्होंने अपने नए घर में कदम रखा, उनकी जिदंगी नर्क से बदतर हो गई और एक आत्मा ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया. बेशक यह खौफनाक कहानी है. लेकिन यह कहानी हमें 2003 में स्क्रीन पर देखने को मिली. यह फिल्म 'भूत' है. 

'भूत' की कहानी विशाल (अजय देवगन) और स्वाति (उर्मिला मातोंडकर) की है. दोनों किराये का मकान ढूंढ रहे हैं. उन्हें एक शानदार बिल्डिंग में कम कीमत में शानदार मकान मिल जाता है. लेकिन उस फ्लैट का अपना एक इतिहास है और एक आत्मा है. यह आत्मा स्वाति पर हावी हो जाती है और उसके बाद शुरू होता है डर का खेल. फिल्म में उर्मिला मातोंडकर ने शानदार एक्टिंग की है. रामगोपाल वर्मा की शानदार फिल्मों से एक है भूत.

'भूत' फिल्म को राम गोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में अजय देवगन, उर्मिला मातोंडकर, नाना पाटेकर, फरदीन खान और रेखा को लीड रोल में देखा गया. दिलचस्प यह कि इस फिल्म में एक भी गाना नहीं था, और यह बात 'भूत' को और भी खास बनाती है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. फिल्म 7 करोड़ रुपये में बनी थी और इसने लगभग 23 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये VIDEO भी देखें : .......