मुंबई में घूम रहे हैटमैन किलर का हुआ पर्दाफाश, सारे राज आ गए सामने

मुंबई में पिछले दिनों से टोपी पहने घूमने वाले हत्यारे की काफी चर्चा थी. इसके कई वीडियो भी देखे गए थे और एक खौफ का माहौल दिखाया जा रहा था. अब इस टोपी वाले हत्यारे की गुत्थी सुलझ गई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

मुंबई में पिछले दिनों से टोपी पहने घूमने वाले हत्यारे की काफी चर्चा थी. इसके कई वीडियो भी देखे गए थे और एक खौफ का माहौल दिखाया जा रहा था. अब इस टोपी वाले हत्यारे की गुत्थी सुलझ गई है. जी हां, ऐसा ही है. लेकिन यह मामला रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ का है. पिछले कुछ दिनों से तुषार कपूर की अगली फिल्म ‘मारीच' को लेकर कुछ सस्पेंस पैदा किया जा रहा था. जिसमें एक टोपी वाले हत्यारे के जरिये कहानी को पेश किया जा रहा था. फिल्म में तुषार कपूर पुलिस अफसर के रोल में हैं और वह हत्यारे मारिच को तलाश रहे हैं.

फिल्म के निर्माताओं ने आज पहला पोस्टर जारी किया. मोशन पोस्टर खून से लथपथ हाथ से शुरू होता है और आगे, यह हैटमैन को एक कोट और खंजर के साथ दिखाता है, तुषार कपूर को चेतावनी देते हुए कहता है, 'जितना मुझे ढूंढ़ोगे, उतना उलझोगे, ये मामा मारीच की नगरी है, इसमें फंस जाओगे.' जिस पर तुषार कपूर जवाब देते हैं, 'तुझे तेरे ही जाल में फंसाऊंगा. तेरे कहर से इस शहर को बचाऊंगा.'

Advertisement

निर्माता 17 नवंबर 2022 को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करेंगे. फिल्म में तुषार कपूर के साथ नसीरुद्दीन शाह, राहुल देव, सीरत कपूर और अनीता हसनंदानी हैं. तुषार एंटरटेनमेंट हाउस की पेशकश मारीच ध्रुव लाथेर द्वारा लिखित और निर्देशित है. फिल्म 9 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला