हरियाणा का ये लड़का आज कर चुका है ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम, लेकिन यूं ही नहीं मिली शोहरत, करना पड़ा ये काम

आज हम आपको दिखाते हैं टेलीविजन के एक ऐसे कॉमेडी किंग की तस्वीर जो थ्रोबैक तस्वीर में बड़ा उदास सा नजर आ रहा है, लेकिन उन्होंने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर लोगों को गुदगुदाने का काम किया है.

Advertisement
Read Time: 20 mins
सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का सफर है संघर्ष भरा
नई दिल्ली:

इस तस्वीर में  नजर आ रहे बच्चे के एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई नाम हैं. कोई इसे डॉक्टर गुलाटी के नाम से जानता है तो कोई गुत्थी का कर बुलाता है. इनकी गिनती टॉप कॉमेडियन में की जाती है. इतने सारे हिंट के बाद तो यकीनन आपने पहचान लिया होगा हम किसकी बात कर रहे हैं. आज हम आपको दिखाते हैं टेलीविजन के एक ऐसे कॉमेडी किंग की तस्वीर जो थ्रोबैक तस्वीर में बड़ा उदास सा नजर आ रहा है, लेकिन उन्होंने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर लोगों को गुदगुदाने का काम किया है और अपनी इंटेंस एक्टिंग से उन्होंने नेगेटिव किरदार में भी जान डाल दी है, तो चलिए हमें बताएं कि तस्वीर में नजर आ रहा है ये बच्चा कौन है.

भीड़ में उदास सा बैठा ये बच्चा कौन

इस थ्रो बैक पिक्चर को जरा गौर से देखें, फ्रंट रो में लाल और काले रंग का स्ट्राइप वाला स्वेटर पहने नजर आ रहा है यह बच्चा कौन है? अगर आप गैस नहीं कर पा रहे हैं तो एक हिंट हम आपको दे देते हैं कि ये हाल ही में शाहरुख खान के साथ एक फिल्म में नजर आए हैं. अगर अभी भी आपको कोई कंफ्यूजन हो रहा है, तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर सुनील ग्रोवर हैं जो तस्वीर में बहुत ही मासूम नजर आ रहे हैं.

Advertisement

शाहरुख से लेकर सैफ तक के साथ किया काम 

सुनील ग्रोवर का एक्टिंग करियर बहुत ही शानदार रहा है, हाल ही में वो  शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म जवान में नजर आए थे. इतना ही नहीं सैफ अली खान की सक्सेसफुल वेब सीरीज तांडव में भी सुनील ग्रोवर ने बेहतरीन अभिनय किया था. ना सिर्फ कॉमेडी बल्कि सुनील ग्रोवर हर तरह का किरदार निभा चुके हैं. हालांकि, ये एक्टर अपनी फाइट को लेकर भी खूब चर्चा में रहे थे. दरअसल, कपिल शर्मा शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर की शो के होस्ट कपिल शर्मा के साथ भयंकर लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद से दोनों के बीच दूरियां आ गई है.

Advertisement

ऐसा रहा एक्टिंग करियर 

3 अगस्त 1977 को सिरसा, हरियाणा में जन्में सुनील ग्रोवर ने साल 2002 में फिल्म द लीजेंड ऑफ भगत सिंह से अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं, टीवी पर वो सबसे पहले फुल टेंशन शो में नजर आए थे. बहुत कम लोग जानते हैं कि सुनील ग्रोवर ने रेडियो मिर्ची के एक शो हंसी के फव्वारे में रेडियो जॉकी के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को सांवरा. सुनील ग्रोवर का गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का कॉमेडी किरदार आज भी लोगों को खूब पसंद आता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: जश्न के बीच जब जमीन पर बेहोश होकर गिरे Fans तब शो रूम कर्मचारी बने मसीहा
Topics mentioned in this article