'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी बड़ी होकर दिखती हैं बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस, पूल PHOTOS देख कर फैंस हुए हैरान, बोले- ये वही बच्ची है?

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान'  साल 2015 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म हिट हुई थी. फिल्म में छोटी सी बच्ची मुन्नी के रोल में दिखी थी हर्षाली मलहोत्रा. हर्षाली अब बड़ी हो गई हैं और बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

Harshaali Malhotra Pool Photo: सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान'  साल 2015 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म हिट हुई थी. फिल्म में छोटी सी बच्ची मुन्नी के रोल में दिखी थी हर्षाली मलहोत्रा.  इस फिल्म से हर्षाली सुर्खियों में आ गई थीं. बेहद खूबसूरत और प्यारी हर्षाली और सलमान खान की केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया था. कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को सलमान खान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में शामिल है तो वहीं मुन्नी के रोल से हर्षाली मल्होत्रा भी मशहूर हो गईं. हालांकि उसके बाद वह फिल्मों में नहीं दिखीं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं और आए दिन वह अपनी फोटो और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

हर्षाली मल्होत्रा अब बड़ी हो गई हैं. वह अब 15-16 साल की हो चुकी है. हर्षाली मल्होत्रा ने लेटेस्ट फोटो शेयर की की है, जिसमें वह पूल में फोटो के लिए पोज दे रही हैं. उन्होंने कुल तीन फोटोज शेयर की है, जिसमें से एक में वह कैमरे के लिए साइड पोज दे रही हैं तो वहीं दूसरी और तीसरी फोटो में बैक पोज दे रही हैं औऱ सामने देख रही हैं. हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने ये फोटोज शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर तेजी से ये फोटोज वायरल हो रही हैं. फोटोज में दिख रहा है कि एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनी है और बालों को ऊपर के तरफ बांधा है. साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का चश्मा पहना है.

Advertisement

फोटोज शेयर करने के साथ हर्षाली ने लिखा है, कैप्शन. इस फोटो पर फैंस ने काफी सारे कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा है, 'आपकी ये फोटोज बेहद प्यारी हैं तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुन्नी बहुत खूब'. अन्य यूजर ने लिखा, 'हर्षाली आप हमेशा की तरह प्यारी लग रही हैं. 

Advertisement

बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा ने फिल्म के बाद टीवी का रूख किया था और सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर के शो 'कुबूल है' में यंग जोया के रोल में वह नजर आई थीं. इसके बाद हर्षाली लौट आओ तृषा और सावधान इंडिया जैसे शोज में दिखीं. 

Advertisement

VIDEO: नीतू और रिद्धिमा कपूर गुलाबी रंग के आउटफिट हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
डिलीवरी से पहले हाथों में हाथ थामे सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Deepika-Ranveer, देखें खूबसूरत Video