बजरंगी की मुन्नी हर्षाली मल्होत्रा ने फेल किए सभी स्टार किड्स, डांस देख लोग बोले- अपकमिंग सुपरस्टार

2015 में आई 'बजरंगी भाईजान' की छोटी मुन्नी तो आपको याद ही होगी. वही मुन्नी जिसे पाकिस्तान पहुंचाने में सलमान के पसीने छूट गए थे. आपको बता दें मुन्नी यानी की हर्षाली मल्होत्रा अब बड़ी हो गई हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
हर्षाली मल्होत्रा का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

Harshaali Malhotra Aka Bajrangi Munni New Dance Video: साल 2015 में आई फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की छोटी मुन्नी तो आपको याद ही होगी. जी हां, वही मुन्नी जिसे पाकिस्तान पहुंचाने में सलमान के पसीने छूट गए थे. आपको बता दें मुन्नी यानी की हर्षाली मल्होत्रा अब बड़ी हो गई हैं. हर्षाली की हाइट और उनकी पर्सनालिटी देखकर फैन्स भी हैरान रह गए हैं. हर्षाली को पहचान पाना कुछ लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है. बता दें, हर्षाली सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपना एक नया डांस वीडियो शेयर किया है.

हर्षाली ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे 'Oh Lala Re' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. लाइट ब्राउन पैंट और ब्लैक क्रॉप टॉप में हर्षाली बहुत प्यारी लग रही हैं. इस वीडियो में हर्षाली का डांस और उनका स्टाइल देखने लायक है. वीडियो में हर्षाली का ट्रांसफॉर्मेशन लोगों को हैरान कर रहा है. वीडियो में हर्षाली बहुत खूबसूरत लग रही हैं. हर्षाली के इस वीडियो पर फैन्स की भी जमकर प्रतिक्रियाएं आई हैं.

Advertisement

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, 'अरे मुन्नी तुम स्कूल कब जाती हो'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'कितनी खूबसूरत लड़की है. स्टार किड्स से बहुत ज्यादा सुंदर'. एक अन्य ने लिखा है, 'ये मुन्नी तो बड़ी ही होती जा रही. रुक ही नहीं रही'. एक और यूजर लिखते हैं, 'अपकमिंग बॉलीवुड सुपरस्टार एक्ट्रेस'. इस तरह के ढेरों कमेंट्स हर्षाली के डांस वीडियो पर आए हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''