कल से शुरू हैं बजरंगी की ‘मुन्नी’ हर्षाली मल्होत्रा के एग्जाम, Photo शेयर कर बोलीं- Wish me luck…

हर्षाली मल्होत्रा ने अपनी एक फोटो शेयर कर बताया है कि उनके एग्जाम कल से शुरू हो रहे हैं और वे इसकी तैयारी में जी जान से लग गई हैं.

कल से शुरू हैं बजरंगी की ‘मुन्नी’ हर्षाली मल्होत्रा के एग्जाम, Photo शेयर कर बोलीं- Wish me luck…

हर्षाली मल्होत्रा फोटो

नई दिल्ली :

बजरंगी भाईजान में मुन्नी की भूमिका निभाने वालीं हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हैं. हर्षाली को सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. वहीं हर्षाली भी अपने फैन्स के लिए अपनी ताजा अपडेट शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में हर्षाली ने अपनी एक फोटो शेयर कर बताया है कि उनके एग्जाम कल से शुरू हो रहे हैं और वे इसकी तैयारी में जी जान से लग गई हैं. हर्षाली ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे कानों में हेडफोन लगाकर पढ़ाई करती हुई दिखाई दे रही हैं.

हर्षाली मल्होत्रा ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए वे लिखती हैं, “विश मी लक, एग्जाम कल से शुरू हो रहे हैं. इसके बाद आप लोगों से मिलती हूं”. फोटो में देखा जा सकता है कि हर्षाली टेबल पर बैठकर बड़े ही ध्यान से अपनी पढ़ाई कर रही हैं. इस दौरान हर्षाली का बेहद स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल रहा है. हर्षाली से समीर नाम के एक यूजर ने पूछा है कि वे किस क्लास में हैं, जिस पर उन्होंने 8th ग्रेड रिप्लाई किया है. हर्षाली की पोस्ट को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं और उनके वेल विशर उन्हें उनकी परीक्षा के लिए ऑल द बेस्ट कह रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि हर्षाली मल्होत्रा को सबसे पहले साल 2012 की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान' में सलमान खान के साथ देखा गया था. इसमें उन्होंने अपने ‘मुन्नी' के किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था. हालांकि इसके बाद वे किसी फिल्म में दिखाई नहीं दीं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज के जरिए लगातार अपनी उपस्थिति दर्ज करवाती रहती हैं.