33 साल की हुईं 'हैरी पॉटर' की 'हर्माइनी', एमा वॉटसन का लेटेस्ट पोस्ट देख फैंस नहीं हटा पाएंगे नजरें

दिसंबर 2022 से इंस्टाग्राम से दूर रहने वाली हैरी पॉटर की हर्माइनी फेम एक्ट्रेस एमा वॉटसन ने अपने 33वें बर्थडे पर इंस्टाग्राम फैमिली के लिए कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसके साथ एक स्पेशल कैप्शन भी शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
हैरी पॉटर फेम एमा वॉटसन ने शेयर की तस्वीरें
नई दिल्ली:

हैरी पॉटर की दुनिया दीवानी है. फिल्म हो या बुक, हर किसी का कोई ना कोई फैन है. वहीं इस जादुई फिल्म के किरदारों हैरी पॉटर, रॉन वीजली और हर्माइनी को फैंस काफी पसंद करते हैं और उनसे जुड़े अपडेट जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच हर्माइनी का किरदान निभाने वाली एमा वॉटसन ने अपने 33वें बर्थडे पर धमाकेदार वापसी की है. दरअसल, हैरी पॉटर स्टार ने बीते दिन यानी 15 अप्रैल को अपना 33वां जन्मदिन मनाया है. वहीं इस मौके पर उन्होंने अपने एक पुराने फोटोशूट की झलक भी दिखाई है, जिससे फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

दिसंबर 2022 से इंस्टाग्राम से दूर रहने वाली एक्ट्रेस एमा वॉटसन ने अपनी इंस्टाग्राम फैमिली के लिए 5 मोनोक्रोम और 1 कलरफुल तस्वीर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि यह पिछले साल उनके जन्मदिन पर क्लिक की गई थीं.

Advertisement

एक अन्य कैप्शन में एमा ने अपने भाई एलेक्स वाटसन को "समय के साथ सबसे चुनौतीपूर्ण चीजें" ढूंढने में मदद करने के लिए धन्यवाद भी दिया है. वहीं इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस इन तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं और कह रहे हैं कि वह काफी बदल गई हैं हालांकि उनके चेहरी की मासूमियत आज भी वैसी है जैसे पहले थी. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, एम्मा वाटसन को हैरी पॉटर फिल्म सीरीज में हर्माइनी ग्रेंजर के रूप में उनके रोल के लिए दुनिया भर में जाना जाता है. हालांकि उन्होंने ब्यूटी एंड द बीस्ट, द पर्क्स ऑफ बीइंग ए वॉलफ्लॉवर और लिटिल वुमन जैसी फिल्मों में भी एक्टिंग की है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है. 

Advertisement

मुंबई: अनन्या पांडे ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

Featured Video Of The Day
MP Cabinet Expansion: Madhya Pradesh में जल्द 3 से 4 मंत्री ले सकते हैं शपथ | Mohan Yadav | MP News