मिस यूनिवर्स जीतने पर हरनाज संधू को मिला न्यूयॉर्क में अपार्टमेंट, फ्री वर्ल्ड टूर, साथ में और भी कई तोहफे

हरनाज संधू मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीत लिया है. पंजाब की रहने वाली हरनाज संधू भारत की तीसरी मिस यूनिवर्स विजेता हैं, जानें खिताब जीतने पर उन्हें क्या-क्या मिला.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

हरनाज संधू मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीत लिया है. पंजाब की रहने वाली हरनाज संधू भारत की तीसरी मिस यूनिवर्स विजेता हैं, उनसे पहले सुष्मिता सेन और लारा दत्ता इस खिताब को अपने नाम कर चुकी हैं. हरनाज संधू की कामयाबी का सफर मिस यूनिवर्स बनने के साथ शूरू होता है और इसके साथ ही रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि इस खिताब के साथ उन्हें और क्या-क्या मिला है. मिस यूनिवर्स को मिले तोहफों का जिक्र सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे और वह मिस यूनिवर्स के रश्क करने के लिए मजबूर हो सकता है. पढ़ें हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स 2021 बनने पर क्या गिफ्ट मिले हैं...

1. मिस यूनिवर्स का ताज: मिस यूनिवर्स का ताज लगभग 50 लाख डॉलर यानी 37 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है. हरनाज संधू इस ताज को अगले साल मिस यूनिवर्स 2022 के मुकाबले तक अपने पास रख सकती हैं. 

2. मिस यूनिवर्स की पुरस्कार राशि: हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने पर 2,50,000 डॉलर यानी 1.89 करोड़ रुपये बतौर ईनाम राशि मिले हैं. 

Advertisement

3. न्यूयॉर्क में अपार्टमेंट: मिस यूनिवर्स खिताब जीतने पर कंटेस्टेंट को न्यूयॉर्क में एक अपार्टमेंट रहने के लिए दिया जाता है. हरनाज एक साल तक इसमें ही रहेंगी. इसमें रहने का सारा खर्च मिस यूनिवर्स संगठन ही उठाएगा. 

Advertisement

4. वर्ल्ड टूर: मिस यूनिवर्स के तौर पर वह वर्ल्ड टूर कर सकेंगी. उन्हें ब्यूटीशियन से लेकर न्यूट्रशनिस्ट और स्किन केयर हर तरह की सुविधा फ्री में मुहैया होगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ravindra Bhati: Kirodi Lal Meena के समर्थन में उतरे रविंद्र भाटी, Bhajan Lal सरकार से क्या मांग की?