Advertisement

'हरि हर वीरमल्लु' का हिंदी टीजर हुआ रिलीज, बॉबी देओल ने दिल्ली का सुल्तान बनकर उड़ा डाले होश

बॉबी देओल और पवन कल्याण की फिल्म 'हरि हर वीरमल्लु' का हिंदी टीजर रिलीज हो गया है. देखें और जानें कैसी है ट्रेलर.

Advertisement
Read Time: 2 mins
'हरि हर वीरमल्लु' का हिंदी टीजर रिलीज
नई दिल्ली:

भारतीय सिनेमा के बेहद लोकप्रिय और सबसे अधिक मांग वाले सितारों में से एक पवन कल्याण ने अपने शानदार करियर में पहली बार पीरियड एक्शन एडवेंचर, हरि हर वीरमल्लु में काम करने का फैसला किया है. निर्माता एएम रत्नम अपने प्रतिष्ठित मेगा सूर्या प्रोडक्शंस पर पहले कभी न देखे गए कैनवास पर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. फिल्म की कहानी 17वीं शताब्दी के एक शख्स की है जो शोषण के खिलाफ आवाज उठाता है. फिल्म के बड़े बजट में शूट किया गया है और इसकी शूटिंग के लिए चारमीनार, लाल किला और मछलीपट्टनम बंदरगाह जैसे विशाल सेट बनाए गए. हरि हर वीरमल्लु हिंदी टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर को नाम दिया गया है, 'हरि हर वीरमल्लु: स्वॉर्ड वर्सेज स्पिरिट.' फिल्म में पवन कल्याण के अलावा बॉबी देओल दिल्ली के सुल्तान के किरदार में नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

टीजर में, निर्माताओं ने पवन कल्याण उर्फ ​​​​हरि हरि हर वीरमल्लु के चरित्र को 'अकेला योद्धा' के रूप में वर्णित किया है, जो उस भूमि में 'न्याय के लिए युद्ध लड़ता है' जहां गरीबों का शोषण होता है और अमीर पनपते हैं. फिल्म में म्यूजिक एमएम कीरावनी का है. मुगल सम्राट के रूप में बॉबी देओल हैं और गरीबों और पीड़ितों के नायक के रूप में पवन कल्याण हैं. दोनों सितारों की शारीरिक भाषा, उनके लिए डिजाइन किया गया लुक दोनों ही कमाल के हैं. 

Advertisement

निर्देशक कृष जगरलामुडी पहले ही कांचे, गौतमीपुत्र सातकर्णी और मणिकर्णिका जैसी यादगार ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं, जिसमें उन नायकों को दिखाया गया है, जिन्होंने उत्पीड़कों के खिलाफ अपने देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी थी. फिल्म में पवन कल्याण के साथ निधि अग्रवाल, बॉबी देओल, सुनील, नोरा फतेही और कई अन्य लोग प्रमुख भूमिकाओं में हैं. मेकर्स ने घोषणा की है कि यह फिल्म साल 2024 के अंत में रिलीज होगी.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election 7th Phase Voting: सातवें चरण में कहां कितना मतदान, देखें खास विश्लेषण

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: