तलाक की खबरों के बीच हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी का वीडियो वायरल, क्रिकेटर ने जूता छुपाई की रस्म में दिए थे 5 लाख

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरों के बीच उनकी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हार्दिक पांड्या की शादी का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

हार्दिक पांड्या इस वक्त पत्नी नताशा से अपने अलगाव की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. नताशा के इंस्टाग्राम हैंडल से इशारा मिला है कि दोनों के बीच कुछ तो खटपट जरूर है. इस खबर को वायरल होते करीना 5-6 दिन हो गए हैं लेकिन अभी तक नताशा या हार्दिक की तरफ से इस पर कोई स्टेटमेंट नहीं आया है. 25 मई को नताशा अपने किसी दोस्त के साथ घूमती दिखीं जब पैपराजी ने उनसे तलाक को लेकर सवाल किया तो वो थैंक्यू कहकर आगे बढ़ गईं. इससे साफ है कि कुछ तो गड़बड़ चल ही रही है. अगर सब कुछ ठीक होता तो वह या हार्दिक कुछ ना कुछ कहकर इन अफवाहों को शांत जरूर करवाते.

Advertisement

तलाक की खबरों के बीच वायरल हुआ शादी का वीडियो

एक तरफ तो तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है उधर दूसरी तरफ हार्दिक और नताशा की 2018 में हुई शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो जूता छुपाई की रस्म का है. इसमें हार्दिक दिल खोलकर पैसे उड़ाते नजर आ रहे हैं. क्रिकेटर से पैसे कि डिमांड होती है तो सालियों का दिल रखते हुए वो सीधे पांच लाख एक रुपये गिफ्ट के तौर पर देते हैं. अब ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. कुछ लोग तो ये कमेंट कर रहे हैं कि हार्दिक को ये पैसा अब इंट्रेस्ट के साथ वापस लेना चाहिए. ज्यादातर लोग इस बात से दुखी दिखे कि ये जोड़ी टूटने की कगार पर है. बता दें कि इस कपल का एक बेटा भी है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
TMC नेता Sudip Bandyopadhyay का OM Birla के लिए बधाई संदेश