हार्दिक और नताशा ले रहे हैं तलाक, खत्म हुआ 4 साल का रिश्ता, अब ये करेंगे बेटे की परवरिश

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक तलाक ले रहे हैं. क्रिकेटर ने खुद इस खबर को कन्फर्म किया है. हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए नताशा और अपने सेपरेशन का ऐलान किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक तलाक ले रहे हैं. क्रिकेटर ने खुद इस खबर को कन्फर्म किया है. हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए नताशा और अपने सेपरेशन का ऐलान किया है. गौरतलब है कि काफी दिनों से दोनों के अलग होने की खबरें आ रही थीं. हालांकि दोनों में से किसी ने इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की थी. वहीं अब जब हार्दिक ने तलाक की अफवाह को कंफर्म कर दिया है, तो उनके फैन्स भी परेशान हो गए हैं. पोस्ट में हार्दिक ने बताया है कि ये फैसला उनके लिए कितना मुश्किल था.

हार्दिक ने अपने इस पोस्ट में लिखा है, 'चार साल एक साथ रहने के बाद मैंने और नताशा ने अलग होने का फैसला ले लिया है. हमने एक साथ रहने की बहुत कोशिश की और अपना सब कुछ दिया, लेकिन हमें यह लगता है कि हमारा अलग होना ही सही फैसला है. यह काफी मुश्किल फैसला था. हमने एक साथ अच्छा समय बिताया है. हम एक दूसरे की इज्जत करते हैं और एक परिवार के तौर पर साथ रहे हैं. हमारी जिंदगी में अगस्त्या है जो कि हमारी जिंदगी का सेंटर रहेगा. हम उसकी ख़ुशी के लिए जो कर सकते हैं वह करेंगें. हम इस समय में आपका साथ चाहते हैं और यह चाहते हैं कि इस मुश्किल और संवेदनशील समय में हमारी प्राइवेसी का सम्मान करे'.

Advertisement

आपको बता दें कि नताशा स्टेनकोविक भारत छोड़कर जा चुकी हैं और बेटे अगस्त्या भी उनके साथ हैं. वह बेटे के साथ अपने घर सर्बिया में हैं. वहीं हाल ही में हार्दिक पांड्या को अनंत अंबानी और राधिका की शादी में देखा गया था. जानकारी के लिए बता दें कि हार्दिक ने नताशा को 2020 में प्रपोज किया था. इसी साल जुलाई में वह पेरेंट्स बने थे. दोनों ने बड़े धूमधाम से हिंदू और इसाई धर्म से शादी की थी.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?