नताशा स्तांकोविक से शादी के पहले हार्दिक पांड्या कर चुके हैं इन चार हसीनाओं को डेट, आखिरी वाली तो रह चुकी है मिस इंडिया

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स की माने तो ये कपल अलग हो गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नताशा स्टेनकोविक से शादी के पहले हार्दिक पांड्या ने इन्हें किया था डेट
नई दिल्ली:

हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स की माने तो हार्दिक अपनी पत्नी नताशा स्तांकोविक से अलग हो रहे हैं. नताशा और हार्दिक के अलग होने की खबरें तब आने लगी थीं जब नताशा पति को सपोर्ट करने के लिए आईपीएल 2024 में नहीं पहुंची थीं. इतना ही नहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडिल से पांड्या सरनेम भी हटा दिया है और हार्दिक के साथ फोटोज भी डिलीट कर दी हैं. रिपोर्ट्स की माने तो ये कपल अब अलग रह रहा है. हालांकि कपल ने अभी तक अलग होने को लेकर कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है. आज आपको बताते हैं हार्दिक नताशा से पहले किन्हें डेट कर चुके हैं.

लीशा शर्मा
हार्दिक पांड्या  कोलकाता बेस्ड मॉडल लीशा शर्मा को डेट किया है. हार्दिक ने 2016 में लीशा के साथ अपना रिलेशनशिप पब्लिक कर दिया था लेकिन ये रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया था और ये कपल एक साल बाद अलग हो गया था.

एली अवराम
इस लिस्ट में अगला नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम है. इस अफेयर को लेकर बहुत बज क्रिएट हुआ था. दोनों ने साथ में एक एड किया था जिसके बाद से अक्सर साथ में ही नजर आते थे. इतना ही नहीं एली हार्दिक के भाई क्रुणाल की शादी में भी शामिल हुई थीं.

ईशा गुप्ता
हार्दिक पांड्या के अफेयर की लिस्ट में एक और एक्ट्रेस शामिल है. उन्होंने ईशा गुप्ता को भी डेट किया है. दोनों एक पार्टी में मिले थे लेकिन ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और ना ही दोनों ने इसे ऑफिशियल किया था.

उर्वशी रौतेला
उर्वशी रौतेला का नाम भी हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ा था. दोनों को अक्सर पार्टी करते हुए देखा गया था. दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थीं लेकिन दोनों ने कभी इसे ऑफिशियल नहीं किया और हमेशा एक-दूसरे का अच्छा दोस्त बताया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla