स्विमिंग पूल में दोस्त के साथ चिल करती दिखीं हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा, लोग बोले - ओवर एक्टिंग

नताशा स्टेनकोविक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नताशा पूल में चिल करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

नताशा स्टेनकोविक इन दिनों भारत में हैं और अपने दोस्तों के साथ चिल कर रही हैं. नताशा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो पूल में रिलैक्स करती नजर आ रही हैं. आप देखेंगे कि नताशा पूल में एक पिंक कलर के डक पर लेट कर रिलैक्स कर रही थीं. इतने में उनका दोस्त आता है और उन्हें धक्का देता है. नताशा की सवारी पलट जाती है और वो पानी में गिर जाती हैं और तैर कर ऊपर की तरफ आती हैं. 

नताशा का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग नताशा को ओवर एक्टिंग के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. एक ने लिखा, वो इसके लिए पूरी तरह तैयार थी. बस ओवर एक्टिंग कर रही है. एक ने लिखा, बिल्कुल भी फनी नहीं है. एक ने कमेंट किया, कोई मेरे साथ ऐसा करता तो मैं गोली मार देती. कुछ भी हो लोगों को नताशा का ये वीडियो कुछ खास पसंद नहीं आया. क्या पता ये हार्दिक से उनके अलग होने की नाराजगी हो. खैर जो भी हो वही जानें.

तलाक की खबर ने किया हैरान 

हार्दिक पांड्या और नताशा ने टी-20 वर्ल्डकप के फिनाले के बाद अपने तलाक का ऐलान किया था. इससे पहले ही नताशा देश छोड़कर बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया चली गई थीं. नताशा अक्सर ही सोशल मीडिया पर बेटे अगस्त्य के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बता दें कि तलाक के बाद से हार्दिक और नताशा एक साथ नजर नहीं आए हैं. 

Featured Video Of The Day
Karnataka Politics: Union Minister Kumaraswamy का आरोप: 'IPS Office राजभवन की तलाशी लेना चाहते है...'