नताशा से अलग होने के बाद हार्दिक पांड्या की जिंदगी में आया नया प्यार, इस सिंगर को कर रहे डेट!

नताशा स्तानकोविक से अलग होने के बाद अब हार्दिक पांड्या की लाइफ में नया प्यार आता नजर आ रहा है. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई कन्फर्मेशन नहीं है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Natasa Stankovic से अलग होने के बाद से क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को लेकर अलग अलग तरह की खबरें आ रही हैं. एक पार्टी में उन्होंने अनन्या पांडे के साथ डांस कर लिया तो कहा जाने लगा कि शायद नजदीकियां बढ़ रही हैं. अब हार्दिक का नाम एक ब्रिटिश सिंगर के साथ जोड़ा जा रहा है. कहा जा रहा है कि हार्दिक ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं. दरअस हाल में Hardik ने अपनी ग्रीस वेकेशन से एक वीडियो पोस्ट की. इस वीडियो में वो एक स्विमिंग पूल के आगे नजर आ रहे हैं. हार्दिक के इस वेकेशन वीडियो की वजह से उनकी और ब्रिटिश सिंगर की डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगीं.

Advertisement

क्यों उड़ी अफेयर की अफवाह ?

ये अफेयर की ताजा खबर इसलिए वायरल हुई क्योंकि हार्दिक पांड्या का वीडियो सामने आने से दो दिन पहले जैस्मिन ने भी ग्रीस के अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं. इन तस्वीरों में जैस्मिन उसी पूल के पास खड़ी नजर आ रही हैं जहां हार्दिक थे.  इन दोनों के मैचिंग बैग्राउंड की वजह से सोशल मीडिया पर लोग ये कयास लगाने लगे कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. 

Advertisement

कमाल देखिए कि जैस्मिन ने हार्दिक की पोस्ट को लाइक भी किया था. इसके अलावा हार्दिक ने उनकी बिकिनी वाली पोस्ट पर रिएक्ट तो नहीं किया लेकिन उससे पहले की कई पोस्ट लाइक की हैं. अब सोशल मीडिया पर चल रहे इस पोस्ट लाइक के गेम की वजह से भी लोगों की नजरें इन पर हैं. ये तो समय आने पर ही पता चलेगा कि इन खबरों में सच्चाई कितनी है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Ganesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी