तलाक के ऐलान के बाद नताशा स्तांकोविक ने किया पहला पोस्ट, जिस पर हार्दिक पांड्या का ये कमेंट ले गया लाइमलाइट

Natasa Stankovic First Instagram Post: नताशा स्तांकोविक ने तलाक के ऐलान के बाद पहला इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है, जिस पर हार्दिक पांड्या ने रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Hardik Pandya comment on Natasa Stankovic Post: नताशा स्तांकोविक हाल ही में हार्दिक पांड्या से तलाक के ऐलान के बाद चर्चा में बनीं हुई हैं. जहां वह अपने होमटाउन सरबिया से खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं तो वहीं बेटे अगस्तय की वीडियो में मस्ती दिखाती हुई नजर आ रही हैं. इसी बीच उनके तलाक के ऐलान के बाद पहले इंस्टाग्राम पोस्ट ने केवल फैंस ही नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या का भी ध्यान खींचा है, जिन्होंने पोस्ट पर एक कमेंट करते हुए रिएक्शन दिया है. इसके बाद तो फैंस ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. 

नताशा, जो पिछले हफ्ते सरबिया गई हैं उन्होंने अपने फॉलोअर्स के लिए एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह थीम पार्क में फैमिली के साथ पहुंची थीं. तस्वीरों में वह बेटे अगस्तय के साथ खूब मस्ती करती हुई नजर आईं. इस पोस्ट ने फैंस का ध्यान तो खींचा ही. लेकिन हार्दिक पांड्या की नजरों में भी आ गया. इस पर क्रिकेटर ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्शन दिया. 

पोस्ट की बात करें तो नताशा ने कई तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें अगस्त्य अपने आस-पास की चीज़ों को खोजते हुए नज़र आ रहे हैं. कुछ तस्वीरों में अगस्त्य डायनासोर के मॉडल को देखकर अचंभित होते हुए भी दिख रहे हैं. जबकि मां और बेटा दोनों ही खुश और संतुष्ट नज़र आ रहे हैं. फोटो में एक्ट्रेस की फैमिली भी दिख रही है. 

गौरतलब है कि हाल ही में हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक, जो कि चार साल से साथ थे. उन्होंने अपने तलाक का ऐलान करते हुए एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट शेयर किया था और तलाक की खबरों को कंफर्म किया, जो कि बीते कई समय से सुर्खियों में थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India