हार्दिक पांड्या ने बेटे अगस्त्य के बर्थडे पर लिखा इमोशनल मैसेज, पढ़कर फैन्स भी हो गए भावुक

हार्दिक पांड्या ने बेटे अगस्त्य के जन्मदिन पर एक वीडियो शेयर कर बेटे को विश किया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेटे के साथ उनका बॉन्ड कितना स्ट्रॉन्ग है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या आज यानी कि 30 जुलाई को अपने बेटे अगस्त्य का बर्थडे मना रहे हैं. अगस्त्य फिलहाल अपनी मां नताशा स्टेनकोविक के साथ सर्बिया में हैं. नताशा पति हार्दिक से तलाक की अनाउंसमेंट करने से पहले ही बेटे के साथ सर्बिया चली गई थीं. हाल में उन्हें बेटे के साथ एक अम्यूजमेंट पार्क में देखा गया. यहां वो बेटे के साथ काफी हैप्पी मूड में दिख रही थीं. नताशा ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में एक हार्ट इमोजी बनाया था. इन तस्वीरों पर हार्दिक ने भी हार्ट इमोजी के साथ अपना प्यार दिखाया. उनका कमेंट काफी चर्चा में रहा लेकिन ये दिखाता कि बेटे के लिए उनका प्यार कितना गहरा है.

आज बर्थडे के मौके पर भी हार्दिक ने बेटे के साथ एक वीडियो शेयर की. इस वीडियो में हार्दिक अपने बेटे को एक ट्रिक सिखाते दिख रहे हैं. दिख रहा है कि वह बेटे के साथ कितना स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. उनके फैन्स ये वीडियो देख काफी इमोशनल हो रहे हैं. एक ने कमेंट किया, समझ सकता हूं हार्दिक आज कैसा महसूस कर रहे होंगे. एक ने लिखा, हैप्पी बर्थडे टू छोटू पांड्या. एक ने लिखा, आदमी कभी मूव ऑन नहीं कर पाते. हार्दिक के साथ ये फिर साबित हो गया. 

Advertisement

बता दें कि लंबे समय से हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबरें चल रही थीं. हालांकि कन्फर्मेशन तब आई जब टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप जीतकर आई. इस बीच नताशा ने टीम की जीत को लेकर कोई पोस्ट भी नहीं की थी. इसे देखकर लग रहा था कि कुछ गड़बड़ है. जब खबर पर मुहर लगी तो हार्दिक के फैन्स काफी निराश थे.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?