हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के अलग होने की खबरों को मिली हवा, वजह बना टी20 वर्ल्डकप 2024?

पिछले दिनों क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक की तलाक की खबरों को फिर टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत की जीत के बाद हवा मिल गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नताशा स्तांकोविक और हार्दिक पांड्या की तलाक की खबरों को मिली हवा
नई दिल्ली:

पिछले दिनों क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक के तलाक की खबरें चर्चा में आ गई थीं. जब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी शादी और क्रिकेटर के साथ तस्वीरें हटा दी थीं तो तलाक की खबरों ने तूल पकड़ ली थी. हालांकि उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरों को रिस्टोर किया तो फैंस को लगा कि कपल के बीच सब ठीक हो गया है. लेकिन अब टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत की जीत और हार्दिक पांड्या की शानदार परफॉर्मेंस पर नताशा स्तांकोविक की चुप्पी ने एक बार फिर रिश्ते में दरार की खबरों को हवा दे दी है. 

दरअसल, नताशा स्तांकोविक ने अभी तक टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत की जीत और पति हार्दिक पांड्या के लिए इंस्टाग्राम पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है, जिसके चलते रेडिट पर यूजर्स ने दोनों के अलग होने की खबरों को हवा दे दी थी. 

Advertisement

इसके अलावा सोशल मीडिया पर विराट कोहली के लिए उनकी वाइफ और अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम टीम इंडिया को बधाई देते हुए पोस्ट शेयर किया था. इसके चलते सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच यह जंग शुरू हो गई है कि नताशा स्तांकोविक ने पोस्ट शेयर क्यों नहीं किया. 

Advertisement

बता दें, नताशा और हार्दिक ने साल 2020 में शादी की थी. वहीं उनका एक 3 साल का बेटा अगस्तय पांड्या है. इसके बाद आईपीएल में हार्दिक पांड्या की परफॉर्मेंस को लेकर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया गया.   

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: बड़ी जीत की ओर बढ़ रही Keir Starmer की Labour Party, हार की कगार पर Rishi Sunak