Happy Propose Day 2023: महबूब का जीतना है दिल तो प्रपोज डे पर फिल्मी स्टाइल में यूं करें अपने इश्क का इजहार

Happy Propose Day 2023:वैलेंटाइन्स डे 14 फरवरी को आता है और वैलेंटाइन वीक भी दस्तक दे चुका है. 8 फरवरी को प्रपोज डे मनाया जाता है.

Happy Propose Day 2023: महबूब का जीतना है दिल तो प्रपोज डे पर फिल्मी स्टाइल में यूं करें अपने इश्क का इजहार

Happy Propose Day 2023: फिल्मी स्टाइल में करें इश्क का इजहार

नई दिल्ली:

वैलेंटाइन्स डे 14 फरवरी को आता है और वैलेंटाइन वीक भी दस्तक दे चुका है. 8 फरवरी को प्रोपोज डे मनाया जाता है. इस दिन लोग अपने इश्क का इजहार अलग-अलग तरीकों से करते हैं. बॉलीवुड की फिल्मों में भी प्रपोज करने के अलग-अलग तरीकों को दिखाया जाता है. फिल्मों में सितारों को अपने इश्क का इजहार करता देख लोगों के चेहरे पर मुस्कान ले आता है. प्रपोज डे 2023 पर हम आपके लिए कुछ ऐसी ही बॉलीवुड की जोड़ियों के प्रपोज करने के तरीके लेकर आए हैं, जिसने लोगों का दिल खुश कर दिया.

जोधा अकबरः अकबर का किरदार निभा रहे ऋतिक रोशन इतने सीधे-सादे अंदाज में अपने इश्क का इजहार करते हैं कि वह दिल में उतर जाता है. 
अकबरः क्या आप हमसे मोहब्बत करती हैं. 
जोधाः जी हां, और आप? 
अकबरः हम आपसे बेइंतहा मोहब्बत करते हैं.

जब वी मेटः पूरी फिल्म में करीना कपूर इधर-उधर भागती रहती है, और अपने इश्क को पाना चाहती है. इस काम में शाहिद कपूर उनकी मदद करते हैं लेकिन दोनों में इश्क हो जाता है और फिर वह बहुत ही मजेदार अंदाज में शाहिद कपूर से अपने इश्क का इजहार करती है. फिल्म सुपरहिट रही थी और इसके गाने खूब पसंद किए गए थे.

जाने तू या जाने नाः जेनेलिया डीसूजा और इमरान खान की ये अनोखी प्रेम कहानी काफी दिलचस्प थी. अपने इश्क का इजहार करने के लिए इमरान खान जब घोड़े पर निकल पड़ते तो हैं कमाल का और थोड़ा हटकर सीन हो जाता है. ऐसा पहले नहीं देखा गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये जवानी है दीवानीः किसी से इश्क करना और उसे कहना कोई आसान काम नहीं है, ऐसा ही कुछ रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी में भी नजर आया था. दोनों मिलते बिछड़ते हैं और फिर इश्क का इजहार होता है. इसी बात ने तो फिल्म को सुपरहिट बना दिया था.