HanuMan OTT: ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही तेजा सज्जा की हनु मान, जानें डेट और टाइम

HanuMan OTT Release Date: प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म हनु मान की धाक लगातार बॉक्सऑफिस पर देखने को मिली. 40 करोड़ में बनी इस फिल्म की कुल कमाई करीब 235 करोड़ है. अब जल्द ही यह ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अब OTT पर आएगी साउथ की ब्लॉकबस्टर मूवी हनुमान
नई दिल्ली:

HanuMan OTT Release Date: तेजा सज्जा और अमृता अय्यर की धमाकेदार फिल्म 'हनु मान' अब ओटीटी पर भी रिलीज होने जा रही है. मतलब आप घर बैठकर फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे. 12 जनवरी, 2024 को रिलीज इस तेलुगू फिल्म 'हनु मान' ने जमकर धमाल मचाया है. प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म की धाक लगातार बॉक्सऑफिस पर देखने को मिली. 40 करोड़ में बनी इस फिल्म की कुल कमाई करीब 235 करोड़ है. अब जल्द ही ये ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है.

कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी 'हनु मान'

तेलुगू फिल्म 'हनु मान' 2 मार्च, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज की जाएगी. इस प्लेटफॉर्म से मेकर्स का पहले ही कॉन्ट्रैक्ट हो गया था. फिल्म रिलीज के 3 हफ्ते बाद ओटीटी पर स्ट्रीम होनी थी लेकिन जब फिल्म का कलेक्शन बढ़ने लगता तो इसे पोस्टपोन कर दिया गया. बता दें कि फिल्म ने पहले ही दिन 10 करोड़ रुपए कमाए.

Advertisement

'हनु मान' की कमाई राम मंदिर को दान

2 मार्च, 2024 को 'हनुमान' सभी भाषाओं में जी5 पर रिलीज होगी. इसकी घोषणा भी कर दी गई है. फिल्म की कमाई से 2.66 करोड़ रुपए अयोध्या राम मंदिर के लिए दान कर दिए गए थे. इसके अलावा फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कलेक्शन में से भी 14 लाख रुपए राम मंदिर में दान किए गए.

क्या 'हनु मान' का बनेगा सीक्वल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेजा सज्जा और अमृता अय्यर की फिल्म 'हनु मान' की सफलता को देखते हुए डायरेक्टर प्रशांत वर्मा इसका सीक्वल लाने की तैयारी भी करने लगे हैं. खबर है कि फिल्म का सिनेमैटिक यूनिवर्स टाइटल 'जय हनुमान' होगा. मेकर्स का कहना है कि वे देखना चाहते हैं कि उनकी पहली फिल्म पर दर्शकों का रिएक्शन कैसा होगा. हालांकि, अब तक मिले रिएक्शन से यही लग रहा है कि इसका सीक्वल जल्द ही बन सकता है.

Featured Video Of The Day
T20 WC 2024: भारत ने जीता T20 वर्ल्‍ड कप, Delhi, UP और Bihar में ऐसे मना जश्न | Suryakumar | Virat