हंसिका मोटवानी की शादी पर बनी वेब सीरीज, ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज, लव शादी ड्रामा में देख सकेंगे ग्रैंड वेडिंग की झलक

हंसिका मोटवानी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. बाद में वह बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में दिखीं. हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ शादी की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
हंसिका की शादी पर बनी वेब सीरीज
नई दिल्ली:

हंसिका मोटवानी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी और आज बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों का जाना माना नाम बन चुकी हैं. बीते साल दिसंबर में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ शादी की, जिसकी खूब चर्चा भी हुई. शादी, बैचलर पार्टी और दूसरे फंक्शन्स की तस्वीरें जमकर वायरल हुईं, वहीं अब हंसिका के फैंस उनकी पूरी शादी को पर्दे पर देख सकेंगे. जी हां, हंसिका की शादी पर एक वेब सीरीज बन गई है, जिसका प्रसारण ओटीटी प्लेटफार्म पर होगा.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी ये सीरीज

हंसिका की शादी एक सीरीज के तौर पर ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. इस शो का नाम ‘लव शादी ड्रामा' रखा गया है. हाल में हंसिका ने खुद इससे जुड़ा प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. इस सीरीज के जरिए दर्शक हंसिका और सोहेल की शादी की सभी रस्मों को देख पाएंगे. इसके पहले ये बात सामने आई थी कि हंसिका अपनी शादी की लाइव स्ट्रीमिंग करवाना चाहती हैं, लेकिन अब ये बात साफ हो चुकी है कि इसे एक सीरीज के तौर पर रिलीज किया जाएगा.

जयपुर में की ग्रैंड शादी

बता दें कि जयपुर स्थित 450 साल पुराने मुंडोता किले में हंसिका और सोहेल की शादी हुई थी. इसके पहले 2 दिसंबर को सूफी नाइट और हल्दी सेरेमनी रखी गई, 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत का प्रोग्राम हुआ और 4 दिसंबर को ग्रैंड शादी हुई. शादी के साथ ही हंसिका की बैचलर पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज भी जमकर वायरल हुए थे.

Featured Video Of The Day
Rohit Sharma कैसे हैं विश्व क्रिकेट के सबसे हटके कप्तान, Kuldeep Yadav का खुलासा