ब्राउन कलर एंब्रॉयडरी आउटफिट में हंसिका मोटवानी का दिखा ग्लैमरस अंदाज, देखें Photos

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani Video) ब्राउन कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं साथ ही इस आउटफिट में हेवी एंब्रॉयडरी वर्क हंसिका की खूबसूरती चार चांद लगा दे रही है. 

विज्ञापन
Read Time: 22 mins
ब्राउन कलर एंब्रॉयडरी आउटफिट में हंसिका मोटवानी(Hansika Motwani) का दिखा ग्लैमरस अंदाज
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने टीवी की दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में भी खूब पहचान बनाई है. हंसिका को सीरियल 'शका-लका बूम-बूम' से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी. हंसिका अपने एक्टिंग और किरदार को लेकर जितनी पहचानी जाती हैं, उतना ही वह सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कई फोटो पोस्ट किया है. इस फोटो में हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani Video) ब्राउन कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं साथ ही इस आउटफिट में हेवी एंब्रॉयडरी वर्क हंसिका की खूबसूरती चार चांद लगा दे रही है. 

हंसिका मोटवानी Hansika Motwani) ने इसी आउटफिट में अपनी कई फोटो शेयर की है. हंसिका की वायरल हो रही फोटो में उनका एक्सप्रेशन देखने लायक है. एक्ट्रेस की इस फोटो पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक खूब कमेंट करते हुए नजर आते हैं. हंसिका की इस फोटो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, 

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

बता दें कि हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) का जन्म मुंबई के सिंधी परिवार में हुआ था. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'शका लका बूम-बूम' में चाइल्ड एक्टर के तौर पर की थी. इसके बाद वह 'देश में निकला होगा चांद' में नजर आईं. ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की कोई मिल गया के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. 15 वर्ष की उम्र में उन्होंने तेलुगू फिल्म के जरिए फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करना शुरू किया. इसके बाद वह हिमेश रेशमिया की फिल्म आपका सुरूर में भी दिखाई दीं. 

Featured Video Of The Day
Bihar: जहरीली शराब से मरने वालों का बढ़ आंकड़ा, अब तक 50 से ज्यादा लोगों की मौत | Breaking News