Hamare Baarah Box Office Collection Day 1: अन्नू कपूर की फिल्म को मिली अच्छी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Hamare Baarah Box Office Collection Day 1: अन्नू कपूर की फिल्म हमारे बारह कई विवादों के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई. अब फिल्म ने पहले दिन इतना कलेक्शन किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Hamare Baarah Box Office Collection Day 1: हमारे बारह का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1
नई दिल्ली:

Hamare Baarah Box Office Collection Day 1: हमारे बारह कई विवादों के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई. आखिरकार 21 जून को हमारे बारह फिल्म रिलीज हुई और इसे पहले दिन अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला. लिमिटेड स्क्रीनिंग के बावजूद, हमारे बारह ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत की है. लिमिटेड रिलीज स्ट्रेटजी के बावजूद, फिल्म 1.40 करोड़ का कलेक्शन हासिल करने में सफल रही है. सोशल मीडिया पर चर्चा और पॉजिटिव रिव्यूज की वजह से फिल्म ने दर्शकों को सिनेमाघरों में अपनी तरफ खींचने में अहम भूमिका निभाई है. 

हमारे बारह फिल्म संवेदनशील मुद्दों को सावधानी और समझ के साथ पेश करती है।. जिसमें समाज में होने वाले मुश्किलों पर अनोखे अंदाज में रोशनी डाली गई है. फिल्म को पहले दिन मिली सफलता ने इसके सिनेमाघरों में परफॉर्मेंस के लिए एक उम्मीद से भरा रास्ता तैयार कर दिया है, जो दर्शकों के इंटरेस्ट और इंगेजमेंट के मजबूत संभावना को दर्शाता है.

Advertisement

हमारे बारह ट्रेलर

अन्नू कपूर, अश्विनी कालसेकर, अभिमन्यु सिंह, पार्थ समथान और अन्य जैसे कलाकारों से सजी हमारे बारह का निर्देशन रवि एस गुप्ता ने किया है और इसका निर्माण बीरेंद्र भगत, रवि एस गुप्ता, संजय नागपाल और शिव बालक सिंह ने किया है. राजन अग्रवाल द्वारा लिखित और क्रिएटिव डायरेक्टर अजेंद्र अजय द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी सामाजिक चुनौतियों और व्यक्तिगत संघर्षों की दिल छू लेने वाली कहानी पेश करने का वादा करती है.

Featured Video Of The Day
Paper Leak Case: एक साथ 3-3 पेपर लीक का सरगना Sanjeev Mukhiya कब होगा गिरफ़्तार? | Khabron Ki Khabar