गुरु रंधावा ने शेयर किया रोड किनारे खाना बनाते हुए इस छोटे बच्चे का Video, छू लेगा दिल

इस वीडियो में एक छोटा बच्चा सड़क के किनारे स्टूल पर खड़े होकर खाना बनाते हुए देखा जा सकता है. वह जिस लगन और मेहनत के साथ खाना बना रहा है, उसे देख लोग उसके कायल हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
खाना बनाए हुए इस छोटे बच्चे का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है. एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक छोटा बच्चा खाना बनाते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो में एक छोटा बच्चा सड़क के किनारे छोटे से स्टाल पर स्टूल पर खड़े होकर खाना बनाते हुए देखा जा सकता है. वह जिस लगन और मेहनत के साथ खाना बना रहा है, उसे देख लोग उसके कायल हो गए हैं और उसकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने इस छोटे बच्चे के वीडियो को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. 

बाकी लोगों की तरह गुरु रंधावा भी इस बच्चे के फैन हो गए हैं और उन्होंने खुद वीडियो को शेयर इया है. वे इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखते हैं, "भगवान हर उस बच्चे का भला करे जो अपने परिवार को दो वक्त की रोटी देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है". गुरु रंधावा के इस वीडियो को कुछ ही देर में 7 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "भगवान इस बच्चे का भला करे", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "भगवान इतने छोटे बच्चे को कभी इस हालात में ना डाले". गुरु रंधावा के इस पोस्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने 'आमीन' कमेंट किया है. गौरतलब है कि गुरु रंधावा पंजाब के जाने-माने सिंगर हैं, जिनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. गुरु का लेटेस्ट गाना 'डांस मेरी रानी' हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसमें उनके साथ नोरा फतेही नजर आई थीं. गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Advertisement

ये भी देखें: कपल लुक: बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं रकुल प्रीत

Featured Video Of The Day
14 महीने में तीसरी बार मणिपुर पहुंचकर राहुल गांधी ने क्या संदेश दिए हैं?