गुरु रंधावा और नोरा फतेही GOA में चिल करते आए नजर, पैपराजी को देख फैंस बोले- अब कोई कबाब में हड्डी नहीं बनेगा...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरू रंधावा (Guru Randhawa) को गोवा के बीच पर स्पॉट किया गया. जहां दोनों ट्यूनिंग आउटफिट में नजर आए. वायरल हो रही पहली तस्वीर में देखा जा सकता है

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) की केमिस्ट्री ने तो पहले ही फैंस का दिल जीत रखा है. फैंस दोनों के अंदाज और स्टाइल को फॉलो करना पसंद करते हैं. वहीं हाल ही में दोनों को गोवा के बीच पर देखा गया था. जहां दोनों बेहद कैजुअल लुक में नजर आ रहे थे. जहां नोरा फतेही ब्लैक शॉट्स और ग्रे टॉप में नजर आ रही थीं. वहीं गुरू रंधावा भी ग्रे और ब्लैक कलर का नाइट सूट पहने दिखाई दे रहे थे. दोनों की केमिस्ट्री तस्वीरों में साफ दिखाई दे रही है. 

गोवा में स्पॉट हुए नोरा-गुरु
हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरू रंधावा (Guru Randhawa) को गोवा के बीच पर स्पॉट किया गया. जहां दोनों  ट्यूनिंग आउटफिट में नजर आए. वायरल हो रही पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों आपस में हंसते नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों समंदर किनारे वॉक करते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर पर फैंस के खास रिएक्शन देखे जा सकते हैं. 

>

पहले भी किया था दोनों ने साथ काम 
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अब कोई कबाब में हड्डी नहीं बनेगा प्लीज, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा क्या नया सॉन्ग आने वाला है. आपको बता दें कि दोनों साथ में पहले भी काम कर चुके हैं. दोनों ने 'नाच मेरी रानी' गाना रिलीज कर लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया था. बता दें कि इस गाने को 580 मिलियन से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic