गुरमीत और देबिना पर चढ़ा कच्चा बादाम गाने का खुमार यूं सेलिब्रेट की वेडिंग एनिवर्सरी

टीवी एक्टर देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने कच्चा बादाम गाने पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर हर कोई कच्चा बादाम सॉन्ग पर वीडियो बना रहा है. यह सॉन्ग इन दिनों ट्रेंड में है. दुनिया भर से लोग इस गाने पर डांस वीडियो बना कर शेयर कर रहे हैं. इस गाने पर डांस मूव्स भी बेहद क्यूट है. टीवी एक्टर देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने भी इस गाने पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया शेयर किया है. दोनों ने इस वायरल हो रहे डांस ट्रेंड कच्चा बादाम पर डांस कर अपनी 11वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की है. वीडियो में गुरमीत और देबिना एक दूसरे का हाथ पकड़ कर डांस करते दिख रहे हैं. 

वीडियो में दोनों मैचिंग आउटफिट पहने हुए है. वहीं देबिना अपना बेबी बंप दिखाती नजर आ रही हैं. देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया है. पोस्ट को शेयर करते हुए देबिना ने लिखा, हमें सालगिरह मुबारक हो. हमने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर डांस किया है. इस प्यारे ट्रेंडिंग डांस रील पर साथ में डांस कर के खूबसूरत पल का स्वागत करने का बेहतर तरीका और क्या हो सकता है. इसके साथ उन्होंने हैसटैग लिखा है, #Happyanniversary #anniversary #dance #reels #trending #gurbina #matching और #kachabadam. 

Advertisement
Advertisement

 हाल ही में गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की. दोनों ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें देबिना ब्लैक ड्रेस में अपना बेबी बंप दिखाती नजर आईं. वहीं गुरमीत काले रंग की टी-शर्ट और जॉगर्स पहने नजर आए. फोटो को शेयर करते हुए गुरमीत चौधरी ने लिखा, ''टू बिकमिंग 3. साथ ही इसके साथ हैजटैग लिखा है, पेरेट्स टू बी, चौधरी जूनियर कमिंग.  

कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद गुरमीत और देबिना ने 2011 में शादी कर ली थी. दोनों अपने शो रामायण के सेट पर मिले थे और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था. रामायण में गुरमीत चौधरी ने भगवान राम का रोल किया था, वहीं देबिना बनर्जी को सीता के रोल में देखा गया था.

Advertisement
Advertisement

रामायण के बाद  गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी को और कई टीवी शो में नजर आए थे. टेलीविजन के बाद गुरमीत चौधरी ने बॉलीवुड और वेब सीरीज में भी डेब्यू किया. गुरमीत की बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स वजह तुम हो, पलटन  है.

Featured Video Of The Day
Delhi News: Shahi Eidgah के पास स्थापित की गई Rani Laxmibai की प्रतिमा