Guntur Kaaram Box Office Collection Day 4: गुंटूर कारम ने 'हनु मान' को चटाई धूल, चौथे दिन कमा डाले इतने करोड़

Guntur Kaaram Box Office Collection Day 4: कल फिल्म रिलीज का चौथा दिन था और चौथे दिन भी 'गुंटूर कारम' ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. कितना रहा 'गुंटूर कारम' के चौथे दिन यानी मंडे का कलेक्शन चलिए आपको बताते हैं. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
Guntur Kaaram Box Office Collection Day 4: गुंटूर कारम ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Guntur Kaaram Box Office Collection Day 4: महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. 12 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म फैन्स को खूब पसंद आ रही है. फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग हॉल पहुंच रहे हैं. 'गुंटूर कारम' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग ली. वहीं रिलीज के दूसरे और तीसरे दिन भी महेश बाबू का जलवा बरकरार रहा. कल फिल्म रिलीज का चौथा दिन था और चौथे दिन भी 'गुंटूर कारम' ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. कितना रहा 'गुंटूर कारम' के चौथे दिन यानी मंडे का कलेक्शन चलिए आपको बताते हैं. 

Advertisement

'गुंटूर कारम' के चौथे दिन का कलेक्शन

महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' ने पहले दिन करीब 41.3 करोड़ रुपए से धमाकेदार ओपनिंग ली थी. दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 13.55 करोड़ का कलेक्शन किया. जबकि तीसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला और इसने 14.05 करोड़ की कमाई की. अब चौथे दिन की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गुंटूर कारम' ने रिलीज के चौथे दिन यानी पहले मंडे को 14.50 करोड़ का बिजनेस किया है. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 83.40 करोड़ रुपए हो जाती है.

'गुंटूर कारम' की बॉक्स ऑफिस फाइट

बता दें कि गुंटूर कारम की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर हनुमान और मेरी क्रिसमस से चल रही है और इन दोनों ही फिल्मों को महेश बाबू की फिल्म ने धूल चटा दिया है. विक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित और हारिका एंड हसीन क्रिएशन्स के बैनर तले एस राधा कृष्ण द्वारा निर्मित, ‘गुंटूर कारम' में महेश बाबू के अलावा श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, जगपति बाबू, राम्या कृष्णा और जयराम मुख्य भूमिका में नजर आए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा