90 के दशक के पॉपुलर विलेन गुलशन ग्रोवर के बेटे नहीं किसी हीरो से कम, आप भी पूछेंगे एक्टिंग क्यों नहीं करते?

गुलशन ग्रोवर के बेटे भी अब फिल्मी दुनिया में हाथ आजमा रहे हैं. लेकिन वो पर्दे के पीछे रह कर काम करने वाले हैं. हालांकि उनके लुक्स देखकर आप जरूर ये सवाल पूछ सकते हैं कि भई एक्टिंग क्यों नहीं करते.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बैडमैन का मतलब वैसे तो होता है बुरा आदमी. लेकिन बॉलीवुड में जब बैडमैन कहा जाता है तब ये कोई बुराई नहीं होती बल्कि एक अचीवमेंट होता है. जो हासिल किया है गुलशन ग्रोवर ने. हिंदी फिल्मों में गुलशन ग्रोवर ने विलेन के इतने लुक्स क्रिएट किए हैं कि उनकी पहचान ही बैडमैन वाली बन गई. वैसे तो वो अधिकांश फिल्मों में बैडमैन यानी कि विलेन के रोल में ही दिखे हैं लेकिन असल जिंदगी में बहुत खुश गंवार और ओपन माइंडेड शख्स बताए जाते हैं. गुलशन ग्रोवर के बेटे भी अब फिल्मी दुनिया में हाथ आजमा रहे हैं. लेकिन वो पर्दे के पीछे रह कर काम करने वाले हैं. हालांकि उनके लुक्स देखकर आप जरूर ये सवाल पूछ सकते हैं कि भई एक्टिंग क्यों नहीं करते.

ये हैं गुलशन ग्रोवर के बेटे

गुलशन ग्रोवर के बेटे का नाम है संजय ग्रोवर. कुछ साल पहले ये चर्चा थी कि वो ओशो की विवादित सेक्रेटरी पर वेब सीरीज बनाने वाले हैं. उस वक्त उनकी बहुत सी तस्वीरें वायरल हुईं. इन तस्वीरों में संजय ग्रोवर के लुक्स देखकर कोई भी ये अंदाजा लगा सकता है कि वो बहुत ही हैंडसम और स्मार्ट युवा हैं. जो किसी हीरो से कतई कम नजर नहीं आते हैं. अपने माचो लुक के चलते वो बहुत से स्टार किड्स को भी टक्कर देते दिखाई देते हैं. इसके बावजूद संजय ग्रोवर ने फिल्मों में बतौर एक्टर काम करना नहीं चुना है. बल्कि वो पर्दे के पीछे कुछ नया करने की प्लानिंग में जुटे हैं.

Advertisement

बैडमैन की रिक्वेस्ट

गुलशन ग्रोवर खुद अपने बेटे के लिए एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वो कभी फिल्मों से नहीं जुड़ना चाहते थे. लेकिन उन्होंने अपने बेटे को बहुत मनाया. अपने पिता की रिक्वेस्ट को मानते हुए ही संजय ग्रोवर ने प्रोडक्शन का काम चुना. इससे पहले संजय ग्रोवर कैलिफोर्निया में एमजीएम स्टूडियोज में काम कर रहे थे. वहां से वो क्रिएटिविटी, डिस्ट्रीब्यूशन और फाइनेंस का अनुभव लेकर वापस लौटे हैं.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: कौन था हसन नसरल्‍लाह, जो Israel की Air Strike में मारा गया