गुलशन ग्रोवर ने सरेआम लिया उस शख्स का नाम जो सीनियर एक्टर्स को बॉलीवुड में नहीं करने दे रहा काम

बॉलीवुड एक्टर गुलशन ग्रोवर ने फिल्म इंडस्ट्री में सीनियर एक्टर्स को काम न मिलने की वजह का तो खुलासा किया ही, उसके साथ ही उस शख्स का नाम भी लिया जो इन एक्टर्स की राह में काम न मिलने के लिए रोड़े अटका रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
बॉलीवुड एक्टर गुलशन ग्रोवर ने किया बड़ा खुलासा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर गुलशन ग्रोवर को बॉलीवुड का बैडमैन भी कहा जाता है. बॉलीवुड में केसरिया विलायती और इसी तरह के कई यादगार किरदार निभा चुके गुलशन ग्रोवर को अपनी बेबाकी के लिए भी पहचाना जाता है. गुलशन ग्रोवर की शॉर्ट फिल्म 'बज गई सीटी' में नजर आए हैं. लेकिन गुलशन ग्रोवर ने फिल्म इंडस्ट्री में सीनियर एक्टर्स को काम न मिलने की वजह का तो खुलासा किया ही, उसके साथ ही उस शख्स का नाम भी लिया जो इन एक्टर्स की राह में काम न मिलने के लिए रोड़े अटका रहा है. 

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में गुलशन ग्रोवर ने बताया, 'जब मुझे यह शॉर्ट फिल्म ऑफर हुई तो इसे कहीं न कहीं खुद से जुड़ा पाया क्योंकि यह एक ऐसे चोर की कहानी थी जिसकी उम्र ढल रही है. हो क्या रहा है कि जो लोग अब जवान नहीं रहे वह कई प्रोफेशंस में इस तरह की परेशानियों का सामना कर रहे हैं. इसलिए मुझे यह एकदम सही चॉयस लगी.'

गुलशन ग्रोवर ने इस बात पर भी रोशनी डाली की सीनियर एक्टर्स को मनोरंजन उद्योग में पहले जैसा काम नहीं मिल रहा है. उन्होंने कहा, 'फिल्म उद्योग में भी, एक रुझान है. अनुपम खेर ने मुझे बताया कि कई प्रोडक्शन हाउसेस  और कास्टिंग डायरेक्टर खास तौर पर मुकेश छाबड़ा ने ऐसे लोगों को नहीं लेने का फैसला लिया है जो इंडस्ट्री में लंबे समय से काम कर रहे हैं. सिर्फ इसलिए कि हम लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं, किसी को लग रहा है कि किसी व्यक्ति की क्षमता कम हो गई है, तो आप शॉर्ट टर्म गेनर हैं.' हालांकि उन्होंने माना कि वह जॉनर को चेंज करते रहे जिसकी वजह से उन्हें इस तरह के हालात का सामना नहीं करना पड़ा.

Advertisement

VIDEO: Abhimaan के इस गीत को Mukesh ने गाने से कर दिया था इनकार

Advertisement
Featured Video Of The Day
अमेरिका में NATO की बैठक के बीच प्रधानमंत्री मोदी के रूस पहुंचने के क्या हैं कूटनीतिक पैगाम?
Topics mentioned in this article