रणवीर सिंह की गली बॉय ने तबाह कर दी रैपर नेजी की जिंदगी? बिग बॉस ओटीटी में रैपर ने कही दिल की बात

बिग बॉस ओटीटी में रैपर नेजी ने अपनी जिंदगी को लेकर कई जानकारी दी. गली बॉय उन्हीं की जिंदगी से प्रेरित है, लेकिन उनकी जिंदगी वैसी नहीं रही जैसी फिल्म में दिखाई गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस में नेजी ने बताए जिंदगी के राज
नई दिल्ली:

रैपर नेजी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में है. नेजी की तबियत ठीक नहीं हैं और शो में सुस्त नजर आ रहे हैं. लेकिन उन्होंने बिग बॉस में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय उन्हीं की जिंदगी से इंस्पायर्ड है. लेकिन इस फिल्म की वजह से जहां उन्हें खूब फायदा हुआ तो उसके साथ उन्हें कई तरह के नुकसान भी उठाने पड़े. उन्होंने कहा कि जिस तरह गली बॉय में नजर आता है, उस तरह की उनकी जिंदगी नहीं रही है. उन्होंने कहा कि कभी मेरी दो गर्लफ्रेंड नहीं रही. मैंने कभी ड्राइवरी नहीं की. मैं कभी भी इतना गरीब नहीं था. इस तरह उन्होंने कुछ ऐसी चीजें दिखाईं जो मेरे से जुड़ी नहीं थी. लेकिन लोगों ने इसे नेजी से जोड़ दिया और इसका कई तरह का असर उन पर हुआ. इस तरह नेजी ने बताया कि गली बॉय का उनकी जिंदगी पर नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों ही तरह का असर पड़ा.

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी 3 की कंटेस्टेंट टैरो कार्ड रीडर मुनीशा खटवाणी ने बातचीत के दौरान नेजी को बताया कि वह जिस तरह की पर्सनेलिटी दिखा रहे हैं शो में, असल जिंदगी में वैसे नहीं हैं. वो असल जिंदगी में काफी हंसमुख हैं लेकिन यहां ऐसा नहीं दिखा पा रहे हैं और उन्होंने नेजी को समझाने की भी कोशिश की. मुनीशा ने बताया कि वे डेढ़ साल में फिर से जिंदगी में वापसी करेंगे. नेजी ने माना कि वह जिंदगी में पहले जैसे नहीं रहे. इस तरह नेजी ने अपनी जिंदगी की कई बातें बताईं. इसके लिए उन्होंने माना कि उन्हें कई तरह के धोखे मिले हैं. 

बिग बॉस ओटीटी 3 21 जून से जियोसिनेमा पर शुरू हुआ है. इसमें 16 कंटेस्टेंट मुकाबले में हैं. इनमें वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित, रणवीर शौरी,  शिवानी कुमारी, सना मकबूल, विशाल पांडे,  लवकेश कटारिया उर्फ लव कटारिया, दीपक चौरसिया, साई केतन राव, टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी, सना सुल्तान, अरमान मलिक उनकी बीवी पायल मलिक और कृतिका मलिक, नीरज गोयत, रैपर नैजी उर्फ नावेद शेख और पौलमी दास  शामिल हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Weather Update: Monsoon की पहली बारिश भी नहीं झेल पाया करोड़ों का पुल | Jharkhand Bridge Collapse
Topics mentioned in this article