टीवीएफ की गुल्लक सीजन 4 की जल्द होने वाली है स्ट्रीमिंग, चौथे सीजन तक पहुंचने वाली बनी पहली बड़ी वेब सीरीज

गुल्लक सीजन 4 का ऐलान हो गया है. इसके पहले तीन सुपरहिट रहे हैं. चौथे सीजन तक पहुंचने वाला गुल्लक पहली भारतीय वेब सीरीज बन गया है. ये वेब सीरीज सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

द वायरल फीवर (टीवीएफ) को पंचायत और गुल्लक जैसी वेब सीरीज के लिए पहचाना जाता है. कुछ दिन पहले ही पंचायत सीजन 3 का ऐलान किया गया है और अब फैन्स को एक और खुशखबरी दे दी है. गुल्लक ऐसी वेब सीरीज रही है, जिसको फैन्स का खूब प्यार मिला है. अब टीवीएफ ने अपने पॉपुलर शो गुल्लक के चौथे सीजन का ऐलान कर दिया है. यह एक्साइटिंग है क्योंकि यह चार सीजन तक पहुंचने वाला पहला इंडियन शो है. यह घोषणा दर्शाती है कि वे किस तरह से आगे बढ़ रहे हैं और भविष्य में दूसरे शो के लिए भी इस ट्रेंड को फॉलो कर सकते हैं. द वायरल फीवर ने अपने दर्शकों को 'गुल्लक' के चौथे सीजन की सबसे बड़ी घोषणा के साथ उत्साहित किया है. यह लाइट हार्टेड फैमिली एंटरटेनर शो है, जिसे श्रेयांश पांडे ने बनाया और निर्देशित किया है, जिसमें जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता और हर्ष मायर हैं. शो में यह सभी मिश्रा परिवार के रूप में वापस आ रहे हैं, वह भी एक और ज्यादा शानदार और एंटरटेन करने वाली कहानी के साथ।

टीवीएफ ने सोशल मीडिया पर गुल्लक चौथे सीजन की घोषणा करते हुए कैप्शन ने लिखा है, 'मिश्रा परिवार के घर के नये किस्से देखने के लिए हो जाइये तैयार. गुल्लक सीजन 4 एक्सक्लूसिव तौर से सिर्फ सोनी लिव पर जल्द स्ट्रीम होगा.'

Advertisement

यह एक बड़ी घोषणा है क्योंकि यह पहली बार है जब किसी इंडियन वेब सीरीज को चौथे सीजन के लिए रीन्यू किया गया है. सोनी लिव पर प्रसारित गुल्लक के पहले तीन सीजन काफी सफल रहे थे. चौथे सीजन की घोषणा के बाद से ही दर्शक उत्साहित हैं और इसके बारे में उनके बीच चर्चा जोरों पर है।. इसके अलावा टीवीएफ के पहले साप्ताहिक शो वेरी पारिवारिक को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

Advertisement

इसके अलावा उन्होंने पंचायत सीजन तीन, अपनी पहली कन्नड़ फिल्म पाउडर और सिस्टर्स के नए सीजन की घोषणा की है. यह साफ है कि टीवीएफ ने खेल को बदल दिया है और पंचायत, गुल्लक, एस्पिरेंट्स और कई अन्य जैसे शो के साथ कंटेंट की दुनिया में खुद को मजबूती से स्थापित किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report