सोशल मीडिया पर छा गई गिटार वाली आंटी, आवाज से सभी को बनाया दीवाना, लोग बोले - आंटी रॉक्ड, सिंगर्स शॉक्ड

गिटार वाली आंटी भी काफी पसंद की जा रही हैं. ये आंटी अच्छा गिटार बजाती है और साथ साथ सुरीली आवाज में गाना भी गाती हैं. वीडियो वायरल होते ही आंटी की पॉपुलैरिटी बढ़ रही है और लोग इनके हुनर के दीवाने हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोशल मीडिया पर छा गई गिटार वाली आंटी
नई दिल्ली:

नए दौर में सोशल मीडिया छिपी हुई प्रतिभाओं को निखारने का नायाब जरिया बन चुका है. आम लोगों के अंदर इतना कमाल का हुनर छिपा है, अगर सोशल मीडिया ना होता, तो कोई जान ही नहीं पाता. शानदार सिंगर,डांसर, कुक और जाने कितने तरह के लोग इस मंच के जरिए रातों रात दुनिया में सनसनी फैला चुके हैं. ऐसे में गिटार वाली आंटी भी काफी पसंद की जा रही हैं. ये आंटी अच्छा गिटार बजाती है और साथ साथ सुरीली आवाज में गाना भी गाती हैं. वीडियो वायरल होते ही आंटी की पॉपुलैरिटी बढ़ रही है और लोग इनके हुनर के दीवाने हो रहे हैं.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर गिटार बजाती आंटी के वीडियो वायरल  
इंस्टाग्राम पर योजना शुक्ला नाम के अकाउंट पर पोस्ट.किये गए इस वीडियो में ये महिला बहुत शानदार गिटार बजाती नज़र आ रही हैं. इसे आप गिटार बजाकर गाते हुए देख सकते हैं. पॉपुलर बॉलीवुड गानों को गाते वक्त इसके हाथ गिटार पर बहुत स्मूदली चलते हैं. योजना शुक्ला के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर आप इनके काफी सारे वीडियो देख सकते हैं. ये आंटी सिर पर दुपट्टा रखकर गाती हैं और बहुत ही प्यारी आवाज में लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. इनका हालिया वीडियो देखकर आप हैरान हो जाएंगे कि ये काफी सुर में गाने की भी कोशिश कर रही हैं. नीले नीले अंबर पर चाँद जब आए..इस गाने पर इस महिला ने शानदार गिटार बजाया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है -  वाह आंटी मान गए आपको, आपने साबित कर दिया कि टैलेंट की कोई एज नहीं होती. आपको सैल्यूट.

गिटार वाली आंटी के फैन हो गए यूजर
इन गानों को सुनकर लोग इस महिला के फैन हो गए हैं. इंस्टाग्राम पर गिटार वाली आंटी के फॉलोअर्स पांच हजार का आंकड़ा पार कर चुके हैं. एक यूजर ने इस वीडियो को देखकर लिखा है - आंटी रॉक्ड. वहीं एक यूजर ने लिखा है - आपने दिखा दिया कि टैलेंट के लिए कोई सीमा नहीं है. एक यूजर ने तो इनको सीक्रेट सुपरस्टार का दर्जा तक दे दिया है.

Featured Video Of The Day
Mathura Water Tank Collapsed: सिर्फ़ 3 साल पहले बनी पानी की टंकी ढह गई! हादसे में 2 लोगों की मौत