फोटो में नजर आ रही इस एक्ट्रेस को पतली होने की वजह से कर दिया गया था फिल्म से बाहर, आगे चलकर बनी सपनों की रानी

आज हम आपको बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे वजन कम होने की वजह से फिल्म से निकाल दिया गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 60-70 के दशक की एक्ट्रेसेज की बात ही कुछ और थी. वो अपनी एक्टिंग के साथ खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाती थीं. कई बार एक्ट्रेसेज को किसी ना किसी वजह से रिजेक्शन झेलना पड़ जाता था. कभी रंग की वजह से तो कभी बॉडी की वजह से. इसी कारण एक्ट्रेसेज अपनी एक्टिंग के साथ फिटनेस का खास ध्यान रखती थीं. एक ऐसी ही एक्ट्रेस हैं जिन्हें पतला होने की वजह से फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. मगर उन्होंने खुद को डीमोटिवेट नहीं होने दिया और उसके बाद ऐसे ऐसे किरदार निभाए कि आज भी लोग उन्हें उन्हीं नामों से जानते हैं. इस एक्ट्रेस की पुरानी फोटो वायरल हो रही है जिसे पतले होने की वजह से रिजेक्ट किया गया था.

बॉलीवुड के ये एक्ट्रेस हैं लोगों के सपनों की रानी 
यहां जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि हेमा मालिनी हैं. हेमा मालिनी की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो वायरल हो रही है. ये फोटो बहुत पुरानी है जिसमें एक्ट्रेस बहुत पतली लग रही हैं. ये फोटो किसी फिल्म के सेट की है जिसमें वो कंधे पर टोकरी पकड़े हुए नजर आ रही हैं और लहंगा-चोली पहनी हुई हैं. समय का पहिया देखिए जिस एक्ट्रेस को कभी पतला कहकर फिल्म से बाहर कर दिया गया था उन्हें ही इस इंडस्ट्री में ड्रीम गर्ल का खिताब दिया गया.

Advertisement


पतले होने की वजह से कर दिया था बाहर
हेमा मालिनी को कई बार अपने लुक्स की वजह से रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था. रिपोर्ट्स की मानें तो हेमा मालिनी को तमिल फिल्म वेनिरादाई से इस वजह से बाहर कर दिया गया था क्योंकि वो बहुत पतली थीं लेकिन उन्होंने इस वजह से खुद को परेशान नहीं किया और बॉलीवुड में ऐसे-ऐसे किरदार निभाए जिसे देखकर हर कोई तारीफ करता है. हेमा मालिनी ने सीता-गीता और शोले में अपने किरदार से लोगों के बीच आज भी अलग जगह बनाई हुई है. वर्कफ्रंट की बात करें तो हेमा मालिनी ने लंबे समय से अब फिल्मों से दूरी बनाई हुई है. वो राजनीति में इस समय ज्यादा एक्टिव हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election: जम्‍मू-कश्‍मीर में पहले चरण में 24 Seats पर Voting शुरू